Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पालतू कुत्ते ने काट खाया Zomato डिलीवरी ब्वॉय का प्राइवेट पार्ट, वीडियो देख सहम उठेगा दिल

कुत्ते के काटते ही शख्स दर्द से कराह उठा. उसने जैसे-तैसे कर कुत्ते को खुद से दूर किया और तुरंत वहां से निकलकर बाहर की तरफ आ गया.

पालतू कुत्ते ने काट खाया Zomato डिलीवरी ब्वॉय का प्राइवेट पार्ट, वीडियो देख सहम उठेगा दिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो इतना खतरनाक है कि उसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. कुछ पल के लिए आपका दिमाग सुन्न पड़ जाएगा और आप समझ ही नहीं पाएंगे कि इसपर रियेक्ट कैसे किया जाए. 

क्या है पूरा मामला?
वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है. यहां एक Zomato डिलीवरी ब्वॉय अपने दिन की पहली डिलीवरी करने के लिए लिफ्ट से नीचे जा रहा था. हालांकि, लिफ्ट खुलते है उसके साथ ऐसा कुछ हुआ जिसके बारे में वह कल्पना भी नहीं कर सकता था. 

वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही लिफ्ट खुलती है, एक पालतू जर्मन शेफर्ड डिलीवरी ब्वॉय के सामने आकर खड़ा हो जाता है. इस बीच डिलीवरी ब्वॉय चुपचाप वहां से निकल ही रहा था कि अचानक कुत्ता शख्स के प्राइवेट पार्ट पर अटैक कर देता है. इसके बाद तो जो कुछ भी हुआ आप खुद ही देख लीजिए-

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- क्या था Queen Elizabeth के 'पर्स' का राज? हर पल नजर रखते थे अधिकारी  

आप देख सकते हैं कैसे कुत्ते के काटते ही शख्स दर्द से कराह उठा. उसने जैसे-तैसे कर कुत्ते को खुद से दूर किया और तुरंत वहां से निकलकर बाहर की तरफ आ गया. हालांकि, तबतक शख्स का काफी खून बह चुका था. 

दिल दहला देने वाला यह वीडियो कब का है, इसके बारे में तो कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन हाल ही में इसे @annukhan78 नाम के यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो देखने के बाद साफ कहा जा सकता है कि इस हमले से शख्स को गंभीर चोट आई होगी. हो सकता है उसकी सर्जरी भी करनी पड़ी हो. 

यह भी पढ़ें- थारा फूफा अभी जिंदा है... दूल्हा बनकर गाजे-बाजे के साथ पेंशन लेने पहुंचा 102 साल का बुजुर्ग

इधर, वीडियो देखने के बाद लोगों में आक्रोष का माहौल है. यूजर्स कुत्ते के मालिक को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. आपको बता दें ये पहली ऐसी घटना नहीं है. बीते कुछ दिनों में इस तरह के ना जाने कितने मामले सामने आ चुके हैं. अभी कुछ घंटे पहले ही गाजियाबाद के संजय नगर इलाके से ऐसा ही एक मामला सामने आया था. यहां पार्क में खेल रहे एक छोटे बच्चे पर एक पिटबुल डॉग ने अचानक अटैक कर दिया.  इस हमले के चलते बच्चे के चेहरे पर 150 से ज्यादा टांके आए हैं.

इससे पहले केरल के कोट्टयम में बीते सोमवार को कोट्टयम मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई. यह बच्ची एक आवारा कुत्ते के काटने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाई गई थी.  बच्ची को एंटी रेबीज वैक्सीन की तीन खुराकें दी गईं लेकिन बावजूद इसके मासूम की जान नहीं बचाई जा सकी. 

पढ़ें- Pitbull Attack & Pet Laws : पालने जा रहे हैं कुत्ता तो हो जाइए सावधान, ज़रूरी है इन नियमों का पालन करना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement