Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्कूटी मोड़ते वक्त 'पापा की परी' ने किया ऐसा कारनामा, वीडियो देख यूजर्स बोले - वाह! क्या एंट्री मारी

वायरल वीडियो में स्कूटी पर सवार एक लड़की घर के अंदर एंट्री करने की कोशिश करती है, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सब हैरान हैं.

स्कूटी मोड़ते वक्त 'पापा की परी' ने किया ऐसा कारनामा, वीडियो देख यूजर्स बोले - वाह! क्या एंट्री मारी

स्कूटी मोड़ते पर लड़की ने किया ऐसा कारनामा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर लड़कियों के स्कूटी चलाने और स्कूटी चलाते समय 'कारनामें' करने के बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया से एक ऐसी ही हेवी-ड्राइवर का वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में लड़की वैसे तो बड़ी आराम से स्कूटी को मोड़ रही थी. तभी लड़की कुछ ऐसी मिस्टेक कर देती है कि ये उस पर भारी पड़ जाती है. हालांकि, लड़की खुशकिस्मत रही कि उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई. वायरल वीडियो में लड़की ड्राइविंग स्किल्स को देख कर यूजर्स इसका मजाक बना रहे हैं. 

वायरल वीडियो में लड़की को आराम से स्कूटी मोड़ते हुए देखा जा सकता है. फिर अचानक लड़की स्कूटी के हैंडल को मोड़े बिना ही एक्सीलेटर जोर से घूमा देती है. लड़की ब्रेक लगाती उससे पहले ही स्कूटी सामने दरवाजे से टकरा जाती है. इसके बाद स्कूटी सामने दरवाजे पर जाकर ही लटक जाती है. हादसे के बाद आस-पास कई लोग इक्कठा हो जाते हैं और स्कूटी निकालने के लिए उसकी मदद करने लगते हैं. 

ये भी पढ़ें - कोरियन यूट्यूबर से मनचलों ने की छेड़छाड़, कैमरे में कैद हुई Kiss करने की घटना

ये भी पढ़ें - देसी जुगाड़ से लड़के ने बना डाली अनोखी गाड़ी, 10 रुपये के खर्च पर दौड़ेगी 150 किलोमीटर

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को 'जिंदगी गुलजार है' नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में मजाकिया अंंदाज में लिखा है, "वाह क्या एंट्री मारी दीदी ने". वीडियो को अब तक 3 लाख 31 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 10 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. कमेंट सेक्शन में लोगों को कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा "सुनने में आ रहा है कि रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म में ये स्टंट दिखाने वाले है'' कई यूजर्स इसे पापा की परी बता रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement