Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elevated Road Reel:लड़की को Reel बनाना पड़ा भारी, सड़क पर दिखा रही थी अदाएं, पुलिस ने वीडियो देख ठोका 17,000 का जुर्माना

Viral Video: फेमस होने के चक्कर में एक लड़की ने अपने लिए ही मुसीबत मोल ले ली और गाजियाबाद पुलिस ने चालान में उससे मोटी रकम वसूल ली है.

Elevated Road Reel:लड़की को Reel बनाना पड़ा भारी, सड़क पर दिखा रही थी अदाएं, पुलिस ने वीडियो देख ठोका 17,000 का जुर्माना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया (Social Media) के दौर में रील्स बनाने का बुखार सभी को चढ़ा है लेकिन इसके चक्कर में लोग अब मुसीबत में भी पड़ जाते हैं. गाजियाबाद में कुछ ऐसा ही हुआ है जहां कि एलिवेटेड रोड पर एक लड़की ने रील्स बनाई और यह उसे महंगा पड़ गया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने 17 हजार का चालान कर दिया. एलिवेटेड रोड पर इससे पहले भी रील्स बनाने वालों को पुलिस पहले ही चेतावनी दे चुकी हैं. इसके बावजूद युवा कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

आए दिन इस एलिवेटेड रोड पर स्टंटबाजी और जन्मदिन पार्टी की वीडियो बनाते हुए युवा नजर आते रहे हैं और कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ. इसमें एक लड़की लाल रंग की गाड़ी को एलिवेटेड रोड पर खड़ी कर रील्स बनाती हुई नजर आ रही है जो कि कानून की सीधी तौर पर अवहेलना थी.

मुंबई के लड़के ने की बेलारूस की लड़की से शादी, बच्चा होने पर सरकार दे रही है छप्पर फाड़ पैसा

इसके चलते पुलिस ने लड़की के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी यातायात रामानंद कुशवाहा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक लड़की लाल रंग की कार के साथ एलिवेटेड रोड पर रील बनाती हुई दिखाई दे रही है. एलिवेटेड रोड पर किसी तरह की स्टंटबाजी, जन्मदिन पार्टी या अन्य किसी तरह तरह से यातायात को अवरुद्ध किया जाना कानूनी तौर पर एक अपराध है.

कोलकाता में इस खूबसूरत एयर होस्टेस ने क्यों की खुदकुशी?  वजह आई सामने

पुलिस प्रशासन ने बताया है की गाड़ी के नंबर के आधार पर वाहन स्वामी का मोटर वाहन अधिनियम 1988 की धारा 133 के तहत 17 हजार का चालान किया है जो कि लड़की के लिए कानून तोड़ने का एक अच्छा खास सबक है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement