Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़की ने समझाया Live in Relationship का ऐसा मतलब, जिसने सुना सिर पकड़ लिया

Live in Relationship को लेकर सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाली एक लड़की ने अजीबो-गरीब बयान दिया है.

लड़की ने समझाया Live in Relationship का ऐसा मतलब, जिसने सुना सिर पकड़ लिया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) को लेकर लोगों में इस समय काफी उत्साह है. कपल्स इस मौके को स्पेशल बनान के लिए प्लानिंग कर रहे हैं. इसके अलावा आए दिन अब ऐसे चटाकेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं जो कि लोगों के लिए हंसी का पटाखा बन जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस्टाग्राम से सामने आया है जिसे देख आपकी भी हंसी छूट पड़ेगी. 

दरअसल, एक वीडियो में एक लड़की से पूछा जाता है कि लिव इन रिलेशनशिप क्या होता है. इसको लेकर लड़की बताती है कि जब कोई शादीशुदा लड़का किसी लड़की से प्यार करता है और फिर अपनी पत्नी के सामने अपनी प्रेमिका को लेकर आता है तो इसे ही लिव रिलेशनशप कहते हैं. यह उत्तर गलत है.

सरकारी नौकरी की कर रही है तैयारी

बता दें कि लिव इन रिलेशनशिप का यह अजीबोगरीब जवाब देने वाली लड़की सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाली बताई जा रही है क्योंकि वीडियो में लड़की के पीछे बैकग्राउंड में उत्कर्ष क्लासेज का बोर्ड नजर आ रहा है. ऐसे में यूजर्स इस लड़की का उसके जवाब के लिए काफी मजाक उड़ा रहे हैं. 

क्या होता है लिव इन रिलेशनशिप

अब आखिर लिव इन रिलेशनशिप के सही मतलब की बात करें तो जब कोई कपल बिना शादी किए लंबे समय तक एक घर में साथ रहता है तो वह लिव-इन रिलेशनशिप कहलाता है. भारत में अब इसे कानूनी मान्यता दे दी गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement