Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बकरीद से पहले सवा करोड़ के बकरे की मौत, शरीर पर लिखा था अल्लाह, 100Kg था वजन

Viral News: बकरे की मौत से मालिक के घर में मातम पसर गया. मालिक ने बताया कि वह अपने बकरे को सुबह शाम काजू बदाम भी खिलाया करता था.

बकरीद से पहले सवा करोड़ के बकरे की मौत, शरीर पर लिखा था अल्लाह, 100Kg था वजन

Bakra Death maharastra 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक परिवार ने बकरा पाल रखा था. जिसके शरीर पर 'अल्लाह' और 'मोहम्मद' लिखा हुआ था. बकरे के मालिक ने इसकी कीमत एक करोड़ 12 लाख 786 रुपये रखी थी. बकरीद से पहले ही अचानक बकरे की मौत हो गई. जिसकी वजह से मालिक के घर में मातम छा गया.

सिद्धार्थ नगर के रहने वाले शकील अंबरनाथ रेलवे स्टेशन के सामने कपड़े की दुकान लगाते हैं. इसी से उनका घर चलता है. इसके बाद उन्हें बकरा और बकरियां पालने का भी शौक है. उन्होंने अपने घर में पल एक बकरे का नाम 'शेरू' रखा था. जिसके शरीर पर उर्दू में 'अल्लाह' और मोहम्मद' लिखा था. पूरा परिवार बकरे की देखभाल में लगा रहता था.

यह भी पढ़ें- दिल्ली NCR में झूमकर बरसेंगे बादल, IMD ने बताया कब तक रहेगी गर्मी से राहत

100 किलो का हो गया था बकरा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बकरे का जन्म शकील के घर ही हुआ था. शरीर पर अल्लाह लिखे होने के साथ बकरे के केवल 2 दांत थे और इसका वजन 100 किलो था. शकील इस बकरे को सवा करोड़ में बेचने का मन बनाया था. शकील ने बताया कि इस बकरे को बेचकर वह गांव में एक स्कूल खोलना चाहता था लेकिन सारे सपने अधूरे रह गए.  

यह भी पढ़ें-‘लोकतंत्र हमारे DNA में’, वीडियो में देखें मानवाधिकार हनन के सवाल पर पीएम मोदी का जवाब

बकरे को काजू - बादाम खिलाते थे शकील

बकरे के मालिक ने बताया कि वह सुबह शाम शेरू को सेब, अंगूर, बजरी, मक्का, चना, काजू और बदाम जैसे खाना खिलाते थे. पिछले कुछ दिनों से शेरू की तबीयत खराब चल रही थी. शकील बकरे को ठीक करने के लिए हर रोज डॉक्टर से करीब 2000 रुपये की दवा लेता था. उसे लग रहा था कि बकरीद आते शेरू ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बकरीद शेरू की मौत से शकील के घर में मातम पसर गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement