Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: नई दुलहन के साथ सुहागरात मनाई फिर घर छोड़कर भाग गया दूल्हा, जानें क्या है ये विचित्र मामला

Viral News: धूमधाम से शादी के बाद दूल्हा सुहागरात मना कर गायब हो गया. दुल्हन और पूरा परिवार चिंता में डूब गया है

UP: नई दुलहन के साथ सुहागरात मनाई फिर घर छोड़कर भाग गया दूल्हा, जानें क्या है ये विचित्र मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां शख्स ने पहले धूमधाम की शादी की औ अपनी पत्नी के साथ सुहागरात मनाई लेकिन बाद में वह शख्स गायब हो गया है. दूल्हे के गायब होने से दुल्हन भी परेशान हो गई. परिजन दूल्हे कि तलाश में निकल पड़े हैं. परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी है. हैरानी की बात यह है कि दूल्हा अपना मोबाइल और पर्स सबकुछ घर पर ही छोड़ कर चला गया है जिसके चलते सभी लोग परेशान है.

हरदोई जिले के सांडी इलाके में हुई इस वारदात से पीड़ित परिवार काफी परेशान है. फरार दूल्हे के परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस भी दूल्हे की तलाश में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक दूल्हे की उम्र  22 साल है. वह सफेद शर्ट और गहरे रंग के पैट में था और उन्हीं कपड़ों में गायब हो गया है. शख्स की शादी 17 फरवरी को पिहानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई थी लेकिन फिलहाल वह फरार है. 

कोयले की ढुलाई कर कर रहे थे मजदूर, 'हीरा' मिला तो लेकर हुए फरार, जानिए क्या है सच

दूल्हे के अचानक गायब होने को लेकर दर्ज हुई शिकायत पर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि फरार दूल्हे के छोटे भाई की शिकायत पर तफ्तीश की जा रही है. उन्होंने बताया है कि 17 फरवरी को उसके भाई की शादी हुई थी. अगले दिन घर पर दुल्हन का परंपरागत रीति-रिवाज के तहत स्वागत किया गया. सारी रस्में में दूल्हा भी खुशी-खुशी शरीक हुई थी. फिर अगले दिन सुबह अचानक वह घर से लापता हो गया है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. 

कम कीमत में बढ़िया प्लान, जानें Jio, Airtel और Vi में से कौन सी कंपनी देती है ज्यादा सुविधाएं

परिजन इस बात पर ज्यादा जोर दे रहे हैं कि दूल्हा बिना पर्स और फोन लिए गायब हो गया है जिसके चलते उन्हें दूल्हे की किडनैपिंग की भी आशंकाएं है. पुलिस कहा कहना है कि उसकी एक टीम शख्स की तलाश में लगी हुई है और प्रत्येक एंगल से इस केस में पुलिस दूल्हे की तलाश कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement