Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Assembly Viral Video: विधानसभा में भिड़े चौटाला चाचा-भतीजा तो पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा ने कही ऐसी बात, हंसने लगा पूरा सदन

Haryana Politics: विधानसभा सत्र के दौरान अभय चौटाला की दुष्यंत चौटाला से हिसार एयरपोर्ट को लेकर बहस हुई, जिसमें उन्होंने भतीजे को चोर तक कह दिया.

Haryana Assembly Viral Video: विधानसभा में भिड़े चौटाला चाचा-भतीजा तो पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा ने कही ऐसी बात, हंसने लगा प��ूरा सदन

Haryana की राजनीति का यह अजब नजारा दिखाई दिया विधानसभा में.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Haryana News- हरियाणा विधानसभा का सत्र चौटाला परिवार के आपसी झगड़े में ऐसा उलझा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) की सत्र के दौरान अपने भतीजे व राज्य के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) से बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ी कि अभय ने दुष्यंत को 'चोर' कह दिया. दोनों की बहस के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hudda) ने इसे दोनों का टाइमपास बताया. साथ ही उन्होंने सदन को ऐसा किस्सा सुनाया, जिसे सुनकर पूरा सदन ठहाके मारकर हंसने के लिए मजबूर हो गया. बहस से लेकर ठहाके तक के इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे लोग जमकर देख रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

पढ़ें- कुमार विश्वास की 'रामकथा' में घुसी राजनीति, भड़के लेफ्ट-राइट के लोग

हिसार एयरपोर्ट की जमीन को लेकर हुई बहस

विधानसभा सत्र की कार्रवाई के दौरान दुष्यंत चौटाला हिसार एयरपोर्ट की जमीन पर बनी एक सड़क को लेकर जवाब दे रहे थे. इसी दौरान उनके चाचा अभय चौटाला खड़े हुए और सीधे कहा कि अगर वहां खरीदी हुई जमीनें तेरी ही कंपनी के नाम मिल गई तो फिर क्या करोगे? इसी दौरान अभय ने दुष्यंत को चोर भी कह दिया. दुष्यंत ने भी अभय की बात का जवाब दिया. इसी दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) खड़े हुए और इस बहस को चाचा-भतीजे का टाइम पास बता दिया.

पढ़ें- क्या ममता-मोदी का है गठजोड़, राहुल गांधी का TMC के मेघालय चुनाव लड़ने पर रिएक्शन, 5 पॉइंट्स में जानिए आरोप

हुड्डा ने चुटकुला सुनाकर बताया कैसे हो रहा टाइमपास

हुड्डा ने विधानसभा में मौजूद सदस्यों को एक चुटकुला सुनाया, जिसके जरिये उन्होंने समझाया कि अभय और दुष्यंत कैसे टाइमपास कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ट्रेन में सफर के दौरान एक युवक से दूसरे आदमी ने पूछा कहां से कहां जा रहे हो? युवक ने बताया कि दिल्ली से अमृतसर जा रहा हूं. इसके बाद दूसरे ने मोहल्ला, गली, मकान नंबर आदि भी पूछा. युवक ने सबकुछ बताने के बाद सवाल पूछने वाले से भी बताने को कहा कि कहां जा रहे हो? इस पर उस आदमी ने भी दिल्ली से अमृतसर जाने के साथ ही वही गली, मोहल्ला और मकान नंबर बताया. इस पर दोनों की बात सुन रहा तीसरा आदमी बोला, जब आप दोनों एक ही जगह से आए हो, एक ही जगह जा रहे हो, क्या बात है ये? जवाब मिला, असलियत में हम बाप-बेटे हैं. ट्रेन में बस ऐसे ही टाइम पास कर रहे हैं. हुड्डा ने कहा कि चाचा-भतीजे की ये लड़ाई भी ऐसा ही टाइम पास है.

पढ़ें- नंबर प्लेट पर लिख रखा था 'योगी सेवक', 'योगी जी' की पुलिस ने 6 हजार का चालान काटकर निकाला भोकाल

जमकर वायरल हो रहा वीडियो, यूजर्स दे रहे रिएक्शन

ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक करीब 9 लाख लोग देख चुके हैं. इस पर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक ने लिखा, हुड्डा साहब पुराने खिलाड़ी हैं भाई. दूसरे ने लिखा, हम सब चोर हैं, एक-दूसरे की पैंट नहीं उतारो. एक ने लिखा, वीडियो का नाम होना चाहिए चाचा-भतीजा फाइल्स. एक यूजर ने लिखा, मेरा सब्सक्रिप्शन पक्का, इतना मजा कहीं नहीं मिल सकता. ज्यादातर लोगों ने अपने कमेंट में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सेंस ऑफ ह्यूमर और हरियाणवी लहजे में पंजाबी भाषा की तारीफ की है. 

पढ़ें- New Admission Rules: केंद्र सरकार ने बदले स्कूल एडमिशन के नियम, क्लास-1 में नहीं होगा 6 साल से छोटे बच्चे का दाखिला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement