Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अवैध संबंध पर पति ने उठाए सवाल तो कातिल बनी पत्नी, नाड़े से घोंट दिया गला

हरियाणा के भिवानी में अवैध संबंधों की वजह से एक महिला ने दरिंदगी की हदें पार कर दी है. पुलिस भी वारदात के सामने आने के बाद से हैरान है.

अवैध संबंध पर पति ने उठाए सवाल तो कातिल बनी पत्नी, नाड़े से घोंट दिया गला

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणा के भिवानी जिले में एक महिला प्यार में इतनी अंधी हो गई कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने हत्या के दोनों गुनहगारों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के बाद जो खुलासा किया, उस पर इलाके के लोग सन्न हैं.

महिला का प्रेमी कोई और नहीं बल्कि उसके घर पर काम करने वाला मजदूर था. मजदूरी कराने के दौरान ही महिला को मजदूर से प्यार हो गया था. प्यार में पति विलेन बना तो दोनों ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

मृतक का नाम सतीश है. सतीश को जैसे ही अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो उसने ऐतराज जताया. ज्योति ने अपने पति रोहतास के साथ मिलकर सतीश मारने का प्लान ही तैयार कर लिया. उसकी हत्या एकदम फिल्मी अंदाज में हुई है.

कैसे हत्या को दिया अंजाम?

5 मई की रात ज्योति और रोहतास और ने मर्डर प्लान तैयार किया. रोहतास ने सतीश को इसी दिन शराब पिला दी. सतीश को ई रिक्शा में बैठाकर गुजरानी रोड पर दोनों ले गए. वहीं पजामे के नाड़े से सतीश दोनों ने सतीश का गला घोंट दिया. उसकी सड़क पर तड़प-तड़पकर मौत हो गई. मौत के बाद दोनों मौके से फरार हो गए. पुलिस केस की छानबीन में जुटी है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement