Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लखनऊ के चिड़ियाघर में हिप्पो ने कर्मचारी पर बोला हमला, हुई दर्दनाक मौत

इस हिप्पो को कुछ दिन पहले ही कानपुर चिड़ियाघर से लखनऊ के चिड़ियाघर में लाया गया था. इस घटना के बाद से कर्मचारियों में भी दहशत हो गई है.

लखनऊ के चिड़ियाघर में हिप्पो ने कर्मचारी पर बोला हमला, हुई दर्दनाक मौत

Hippo Attack Employees Lucknow news hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक चिड़ियाघर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. चिड़ियाघर में बंद हिप्पो (दरियाई घोड़ा) ने एक कर्मचारी पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने कर्मचारी को मृत घोषित कर दिया. कर्मचारी की मौत की खबर सुनने के बाद से ही परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्मचारी का नाम सूरज है. वह लखनऊ के नवाब वाजिद अली शाह चिड़ियाघर में सफाई कर्मी के तौर पर काम करता था. मृतक के एक रिश्तेदार ने बताया कि सूरज प्रतिदिन की तरह सुबह ड्यूटी पर गया था. हम लोगों को चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने बताया कि आप लोग सिविल अस्पताल पहुंच जाए. अस्पताल में पहुंचने के बाद हमें पता चला कि दरियाई घोड़े के हमले की वजह से सूरज की जान चली गई है. 

दर्दनाक तरीके से हुई कर्मचारी की मौत

बताया जा रहा है कि सूरज हिप्पो के बाड़े में गया था. इस बीच हिप्पो ने सूरज पर अचानक हमला बोल दिया और उसी में दर्दनाक तरीके से उसकी मौत हो गई. सूरज की मौत की वजह से परिवार वालों की स्थिति बेहद खराब हो गई है. सूरज शादीशुदा है और परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और बेटी भी है. वह ही अपने परिवार का पालन-पोषण करते थे. ऐसे में परिवार के सामने भोजन का भी संकट खड़ा हो गया है. 

12 साल से कर रहा था काम

सूरज पिछले 12 साल से इसी चिड़ियाघर में काम कर रहा था और उसे 5500 रुपए महीना सैलरी मिलती थी. सूरज अपने परिवार के साथ कंपवेल रोड बरार थाना ठाकुरगंज में रहते थे. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले इस हिप्पो को कानपुर चिड़ियाघर से लखनऊ चिड़ियाघर में लाया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement