Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सहेली के प्रेम में पड़ी 3 बच्चों की मां ने छोड़ा घर, पति से कही यह बात

महिला ने अपने पति के साथ जाने से इनकार कर दिया है. महिला का कहना है कि वह अपनी सहेली के साथ अच्छी जिंदगी जी रही है.

सहेली के प्रेम में पड़ी 3 बच्चों की मां ने छोड़ा घर, पति से कही यह बात

Homosexual relationship

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक महिला को अपनी सहेली से प्यार हो गया. जिसके बाद वह अपनी 3 बच्चों को लेकर सहेली के साथ फरार हो गई. इस मामले में महिला के पति और सहेली के पिता ने पुलिस में केस दर्ज करवाया था. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह मामला नेकपुरा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. यहां की रहने वाली खुशबू को अपनी सहेली वंदना से प्यार हो गया. खुशबू शादी के बाद भी अक्सर वंदना से मिलने के लिए जाया करती थी. खुशबू का अपनी सहेली से मिलना उसके पति संजीव को पसंद नहीं था. उसने रोक-टोक शुरू कर दी. जिसके बाद 27 अप्रैल को खुशबू अपने तीन बच्चों के साथ गायब हो गई. इस पूरे मामले में महिला के पति और सहेली के पिता ने पुलिस में केस दर्ज करवाया.

यह भी पढ़ें: Delhi-NCR में झमाझम बारिश, यूपी-उत्तराखंड समेत इन राज्यों में बरसेंगे बादल, जानिए मौसम का हाल

बच्चों के साथ पहुंची महिला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते शुक्रवार को अचानक महिला अपने बच्चों और सहेली के साथ थाने पहुंच गई. इस दौरान दोनों ने कहा कि वह साथ रहना चाहते हैं और अपनी मर्जी से घर छोड़ कर गए थे. इसके साथ यह भी बताया कि अब वह दोनों नोएडा में रह रहे हैं और एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहे हैं. उनके तीनों बच्चे भी साथ में ही रह रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- 'अनुच्छेद 370 जितना आसान नहीं सिविल कोड, भूल जाएं UCC,' गुलाम नबी आजाद ने मोदी सरकार से क्यों कहा?

महिला ने पति से कही यह बात

थाने पहुंची दोनों महिलाओं की सूचना उनके परिवारजनों को दी गई. परिजन तुरंत थाने पहुंचे. जिसके बाद दोनों महिलाओं ने अपने परिजनों के साथ जाने से इनकार कर दिया. खुशबू ने अपने पति के साथ जाने से मना करते हुए कहा कि वह अब उसके साथ नहीं जाएगी. वह हमेशा के लिए उसकी जिंदगी से जा चुकी है. वहीं, दूसरी तरफ वंदना के भाई ने भी अपनी बहन को घर ले जाने की कोशिश की लेकिन उसने भी घर आने से साफ मना कर दिया.महिला और उसकी सहेली ने कहा कि वह अपनी मर्जी से गईं थी और अब जिंदगी भर एक- दूसरे के साथ रहेंगी. पुलिस ने भी दोनों से लिखित में बयान ले लिया है और उन्हें अपनी मर्जी से जाने की इजाजत दे दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement