Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हनी सिंह के गाने पर गजब के डांस स्टेप कर रही थी महिला, अचानक हुआ कुछ ऐसा...

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला गजब का डांस कर रही है. वीडियो को हजारों लोगों ने पसंद किया है.

 हनी सिंह के गाने पर गजब के डांस स्टेप कर रही थी महिला, अचानक हुआ कुछ ऐसा...

Viral Video social media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आपको ना जाने कितने अतरंगी वीडियो दिखाई देते होंगे. सोशल मीडिया अब टैलेंट दिखाने का माध्यम भी बन गया है. इसके जरिए लोग अपनी पहचान बना रहे हैं. डांस से लेकर गाने तक के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते हैं. कभी किसी अंकल का डांस लोगों को दीवाना बना देता है तो कभी किसी भाभी के ठुमके देखकर लोग घायल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.

डांस करती महिला के कई वीडियो आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे. कुछ लोगों के डांस देखकर आपने भी तारीफ की होगी. एक ऐसे ही वायरल वीडियो के बारे में हम आपको बताने जा रहे. जिसमें एक महिला सिंगर हनी सिंह के गाने पर गजब के डांस स्टेप कर रही है. डांस करती लड़की के सामने कुछ ऐसा होता है कि वह अचानक वीडियो ऑफ कर देती है. आइए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ? 

यह भी पढ़ें- बकरीद पर सोसायटी में बकरा लाने पर हंगामा, विरोध में लगे 'जय श्री राम' के नारे, 11 के खिलाफ दर्ज हुई FIR 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kajal❤ (@kajal_khanka06)

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ने पीछे टीवी चलाई हुई है. जिसमें हनी सिंह का गाना बज रहा है. उसी गाने पर वह जोरदार ठुमके लगा रही है. महिला के डांस स्टेप देखकर कहा जा सकता है कि वह एक अच्छी डांसर हैं. मस्ती भरे अंदाज में अकेले डांस कर रही महिला अचानक से वीडियो ऑफ कर देती है. जिसके बाद उसने वीडियो शेयर कर बताया कि मम्मी आ गई थी, इसलिए उससे डांस बंद कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement