Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Python Video: दिल्ली में स्कूल के पास मिला 8 फीट लंबा अजगर, देखकर भागे खड़े हुए लोग

Delhi Python Video: दिल्ली के चंद्र बिहार इलाके में एक बहुत बड़ा अजगर देखा गया है. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. राजधानी में इनते विशालकाय अजगर का नजर आना आम बात नहीं है.

Latest News
Delhi Python Video: दिल्ली में स्कूल के पास मिला 8 फीट लंबा अजगर, देखकर भागे खड़े हुए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Delhi Python Video: अक्सर अजगर जैसे बड़े सांप जंगलों में नजर आते हैं, लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में लाखों लोगों की आबादी वाले इलाके में अजगर दिख जाए तो आपकी घिग्घी बंध जाएगी. दिल्ली के चंद्र विहार इलाके में मंगलवार की रात एक बहुत बड़ा अजगर दिखाई दिया है. विशालकाय अजगर को देखने के लिए पहले लोगों की भीड़  जुटी, लेकिन उसके हिलते-डुलते ही घबराकर लोग भाग खड़े हुए. दिल्ली में दिखाई दिए अजगर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है. वीडियों में देखा जा सकता है कि अजगर का आकार काफी बड़ा और मोटा है. चिंता की बात ये है कि यह अजगर एक स्कूल के पास दिखाई दिया है, जिससे स्कूली बच्चों को खतरा हो सकता है. अभी तक यह जानकारी नहीं है कि वन विभाग ने इस अजगर को रेस्क्यू कर लिया है या नहीं. ऐसी स्थिति में इलाके में रहने वाले लोगों के बीच डर का महौल है.

चंद्र विहार में मॉडल स्कूल के पास मौजूद था अजगर

ये अजगर दिल्ली के चंद्र विहार इलाके में एसडीएम मॉडल स्कूल के पास नजर आया है. अजगर को देखते ही वहां रहने वाले लोगों ने तुरंत प्रशासन को इसकी सूचना दी. हालांकि इस घटना में किसी भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement