Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Road Trip पर टॉयलेट करने रुका और बीवी को भूला, 150 किलोमीटर जाने के बाद आई याद तो हुआ ऐसा हाल

Viral Road Trip News: रोड ट्रिप पर निकला एक पति रास्ते में अपनी पत्नी को ही भूल गया. उसे याद भी आई तो 150 किलोमीटर दूर चले जाने के बाद.

Road Trip पर टॉयलेट करने रुका और बीवी को भूला, 150 किलोमीटर जाने के बाद आई याद तो हुआ ऐसा हाल

Road Trip

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कहीं जाते हुए या आम तौर पर भी चीजें भूलना आम बात है. कई बार लोग अपना मोबाइल फोन, पर्स, वॉलेट या ऐसी ज़रूरी चीजें भूल जाते हैं. कुछ लोगों को भूलने की आदत ही होती है. कुछ लोग गलती से भूल जाते हैं. अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया है. रोड ट्रिप पर अपनी बीवी के साथ निकला एक शख्स रास्ते में अपनी बीवी को ही भूल गया. लगभग 150 किलोमीटर आगे चले जाने के बाद उसे याद आया कि वह तो अपनी बीवी के साथ निकला था. फिर तो उसका जो अंजाम हुआ वही समझ सकता है.

यह मामला बैंकॉक का है. बूनतॉम चैमून अपनी पत्नी अमनुए चैमून के साथ रोड ट्रिप पर निकले थे. क्रिसमस के मौके पर छुट्टियां मनाने जा रहे इस कपल का शुरुआती सफर तो काफी शानदार रहा. रास्ते में एक जगह बूनतॉम ने टॉयलेट करने के लिए गाड़ी रोकी. यहीं से यह ट्रिप इतिहास बनाने के रास्ते पर निकल गए और इस खबर का कारण बन गई.

यह भी पढ़ें- Donald Trump ने किम जोंग उन को कर लिया 'किस', हैरान कर देगी यह तस्वीर

कई घंटों के बाद आई पत्नी की याद
रिपोर्ट के मुताबिक, टॉयलेट करने के बाद बूनतॉम यह भूल गए कि वह अपनी पत्नी के साथ जा रहे हैं. उन्होंने गाड़ी स्टार्ट की और रोड ट्रिप पर चल पड़े. हैरान करने वाली बात यह है कि उन्हें 150 किलोमीटर दूर जाने के बाद याद आया कि वह तो अपनी पत्नी के साथ थे. इतना लंबा सफर करने में बूनतॉम को लगभग 4 घंटे का समय लगा लेकिन उन्हें एक भी बार याद नहीं आया कि वह अकेले चले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Australia के बीच पर हवा में टकरा गए दो हेलिकॉप्टर, 4 लोगों की मौत, तीन को लगी चोट

बताया गया है कि जब बूनतॉम रास्ते में टॉयलेट करने रुके थे तो अमनुए जंगल में चली गईं. वह जंगल में रास्ता भटक गईं और लगभग 20 किलोमीटर तक भटकती रहीं. आखिर में वह पुलिस के संपर्क में आईं. पुलिस की मदद से वह लौटने में कामयाब हुईं. अब घर लौटने के बाद अमनुए ने अपने पति बूनतॉम के साथ क्या किया, यह तो उनकी किस्मत जाने लेकिन इतना तो तय है कि अब वह रोड ट्रिप पर कभी नहीं जाएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement