Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IAS नियाज खान ने ट्वीट में लिखा, 'ब्राह्मणों का IQ सबसे ज्यादा, उनका सम्मान करना चाहिए'

IAS Niyaz Khan: अक्सर चर्चा में रहने वाले आईएएस नियाज खान ने कहा है कि ब्राह्मणों का आईक्यू सबसे ज्यादा होता है.

IAS नियाज खान ने ट्वीट में लिखा, 'ब्राह्मणों का IQ सबसे ज्यादा, उनका सम्मान करना चाहिए'

IAS Niyaz Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: IAS नियाज खान ने अपने एक ट्वीट से सनसनी मचा दी है. नियाज खान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ब्राह्मणों का IQ लेवल सबसे ज्यादा होता है. उन्होंने यह भी कहा है कि ब्राह्मण देश की अमूल्य संपत्ति होते हैं. अपनी किताब का जिक्र करते हुए नियाज खान ने लिखा है कि सभी लोगों को ब्राह्मणों का सम्मान करना चाहिए. अपने ट्वीट में उन्होंने अपनी ही एक किताब का जिक्र भी किया है.

IAS नियाज खान ने लिखा है, 'मेरी किताब Brahmin The Great के लिए रिसर्च करते हुए मैंने कई अन्य जातियों के लोगों से भारत के ब्राह्मणों के योगदान पर बाच की. कई लोगों ने काफी घृणित प्रतिक्रिया दी. मेरे हिसाब से ब्राह्मणों का IQ बहुत ज्यादा होता है. उनका बिना किसी वजह के भी सम्मान करना चाहिए. वे देश की अमूल्य संपत्ति हैं.'

यह भी पढ़ें-  फेरा ले रहा था दूल्हा, नाच रहे थे बाराती-घराती, जमीन पर गिरते ही हुई मौत

कौन हैं IAS नियाज खान?
IAS नियाज खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. मध्य प्रदेश के गुना में शौचालय घोटाला पकड़ने की वजह से भी वह खूब चर्चा में आए थे. इसके बाद उन्होंने गैंगस्टर अबू सलेम के जीवन पर भी एक किताब लिखी थी. वह अब तक आधा दर्जन किताबें लिख चुके हैं.

यह भी पढ़ें- जीजा बना हैवान, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, तंग होकर साली ने खत्म कर ली जिंदगी

एक बार वह ''माइ नेम इज खान' ट्वीट करके भी चर्चा में आ चुके हैं. दरअसल, वरिष्ठ अधिकारियों की ओरे से दुर्व्यवहार करने पर नियाज खान ने भी अपनी ताकत दिखाने के लिए ट्वीट कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement