Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IAS टीना डाबी ने लुटाया पति पर प्यार, रोमांटिक पोज हुआ इंस्टा पर वायरल

IAS टीना डाबी ने अपने पति प्रदीप गवांडे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. लोग उन्हें नए साल की बधाई दे रहे हैं.

IAS टीना डाबी ने लुटाया पति पर प्यार, रोमांटिक पोज हुआ इंस्टा पर वायरल

IAS टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की तस्वीर हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: IAS टीना डाबी और उनके पति आईएएस प्रदीप गवांडे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. नए साल पर टीना डाबी ने अपने पति के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. टीना डाबी ने अपनी डीपी बदल दी है. तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं. अधिकारियों की ये तस्वीर पर लोग प्यार लुटा रहे हैं.

दोनों की जोड़ी बेहद शानदार लग रही है. टीना डाबी और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. ब्लैक एंड व्हाइट मोड में अपलोड की गई ये तस्वीर लोगों का दिल जीत रही है. राजस्थान के जैसलमेर के कलेक्टर पद पर तैनात हैं.

Jammu Kashmir: राजौरी में फिर लौटा दहशत का दौर, टारगेट किलिंग के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में IED ब्लास्ट, कई जख्मी

सुर्खियों में रहती हैं टीना डाबी

UPSC टॉपर रही टीना डाबी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरों को लोग बेहद पसंद करते हैं. अपनी शालीनता से वह लोगों का दिल जीत लेती हैं. उन्होंने प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी की है. टीना डाबी ने भोपाल में 9 नवंबर 1993 में पैदा हुई थीं. वह देश की सबसे चर्चित अधिकारियों में से एक हैं. उन्होंने साल 2015 में यूपीएससी टॉप किया था. ट्रेनिंग पूरी होने के बाद वह राजस्थान कैडर की अधिकारी बनी थीं. 

J-K: नए साल पर आतंकी हमले से दहला राजौरी, 4 की मौत, 6 घायल, 2 दहशतगर्द ढेर

पूर्व पति IAS अतहर आमिर खान की भी सोशल मीडिया पर धूम

टीना डाबी और आईएएस अतहर आमिर खान ने साल 2018 में शादी कर ली थी. यह शादी 2021 में टूट गई. फिर उन्होंने तलाक ले लिया. अतहर आमिर खान की भी तस्वीरें सोशल  मीडिया पर वायरल होती हैं. उन्होंने अक्टूबर 2022 में महरीन काजी से शादी रचा ली थी. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement