Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Online Game में हुआ पंगा तो दुश्मनी निकालने के लिए युवक पहुंचा 750 किमी दूर, किया खौफनाक काम

ऑनलाइन गेमिंग में शायद ही किसी ने दुश्मनी का कांसेप्ट सुना हो मगर ऐसा हुआ है. ऑनलाइन गेम की दुश्मनी का बदला लेने के लिए न केवल एक युवक ने 750 किलोमीटर की यात्रा की. बल्कि जिसके साथ उसकी दुश्मनी थी, उसपर उसने हथोड़े से हमला भी किया.

Latest News
Online Game में हुआ �पंगा तो दुश्मनी निकालने के लिए युवक पहुंचा 750 किमी दूर, किया खौफनाक काम

फ्लोरिडा से ऑनलाइन गेमिंग में दुश्मनी का एक अनूठा मामला सामने आया है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तकनीक के इस दौर में क्या बच्चे क्या बड़े सभी ऑनलाइन गेमिंग के दीवाने हैं. आप अपने आस पास ही देख लीजिये आपको ऐसे तमाम लोग मिल जाएंगे जिन्हें बस मोबाइल मिलने भर की देर है. जैसे ही इनके हाथ मोबाइल लगता है, ये ऑनलाइन गेमिंग की दुनिया में डूब जाते हैं. फिर इन्हें अपने आस पास की कोई खबर नहीं रहती. ऐसी स्थिति में लोगों को सिर्फ अपनी जीत या हार से मतलब रहता है. लेकिन क्या ऑनलाइन गेमिंग में हार या जीत दुश्मनी या ये कहें कि किसी की मौत की वजह बन सकती है? शायद आप इसका जवाब न में दें. लेकिन ऐसा नहीं है. इसमें भी दुश्मनी होती है और इंसान सीमाएं लांघकर ऐसा बहुत कुछ कर जाता है जिसके एवज में उसे बाद में पछताना पड़ता है. 

दरअसल ऑनलाइन गेम की दुश्मनी का बदला लेने के लिए न केवल एक युवक ने 750 किलोमीटर की यात्रा की. बल्कि जिसके साथ उसकी दुश्मनी थी, उसपर हथोड़े से हमला भी किया.फ़िलहाल युवक जेल की हवा खा रहा है और उसपर तमाम गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है

मामला न्यू जर्सी का है जहां 20 साल का आरोपी जिसका नाम Edward Kang बताया जा रहा है, वह ऑनलाइन गेम को लेकर हद से ज्यादा दीवाना था. बीते दिनों वह अपने ही हमउम्र युवक के साथ Arche Age जोकि एक मल्टीप्लेयर गेम है, खेल रहा था. खेल के दौरान ही Kangकी किसी बात को लेकर दूसरे लड़के से नोकझोंक हो गई.

कांग ने ऑनलाइन हुई इस दुश्मनी को इतनी गंभीरता से लिया कि उसने  750 किलोमीटर दूर बैठे उस युवक को सबक सिखाने का प्लान किया. अपने इसी प्लान को अमली जामा पहनाते हुए कांग ने अपनी मां को बताया कि वह अपने किसी दोस्त से मिलने जा रहा है और अपना बैग पैक किया. इसके बाद उसने न्यू जर्सी से प्लोरिडा की फ्लाइट ली.

बीते सप्ताह ही उसने न केवल अपने ऑनलाइन गेमिंग राइवल को ट्रैक किया, बल्कि वो उसके घर पहुंचा और हथौड़े से उसके ऊपर हमला किया. बाद में पुलिस ने हमला करने वाले Edward Kang को पकड़ लिया और उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement