Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भरी ट्रेन में टॉयलेट जाने के लिए शख्स ने अपनाई यह तरकीब, वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा

Train Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कुछ लोगों ने रेलवे की खराब व्यवस्था को लेकर सवाल किया है.

भरी ट्रेन में टॉयलेट जाने के लिए शख्स ने अपनाई यह तरकीब, वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा

Train Viral Video social Media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पैसेंजर ट्रेनों में कई बार इतना बुरा हाल हो जाता है कि यात्रियों को ट्रेन के गेट पर लटक कर यात्रा करनी पड़ती है. कुछ लोगों का टिकट कंफर्म नहीं होता है तो वह डिब्बे में कहीं भी बैठ जाते हैं. ऐसे में बोगियां खचाखच भर जाती हैं और लोगों को आने जाने तक की भी जगह नहीं मिलती है. ट्रेन में भीड़ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

ट्रेन में यात्रा के दौरान कई बार आपको भी इस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा होगा. आपको टॉयलेट जाना होगा लेकिन भारी भीड़ की वजह से आप अपनी जगह से उठ भी नहीं पाए होंगे. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. जिसमें टॉयलेट तक पहुंचने के लिए एक शख्स को स्पाइडर-मैन तक बनना पड़ा.

ये भी पढ़ें- US में पीएम मोदी इन 24 दिग्गजों से करेंगे मुलाकात, Elon Musk से Chandrika Tandon तक देखें लिस्ट में कौन हैं शामिल 

टॉयलेट जाने के लिए शख्स ने अपनाई यह तरकीब

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे क्लिप में देखा जा सकता है कि ट्रेन का कोच खचाखच भरा हुआ है. कोई भी अपनी जगह से हिल नहीं सकता है. ऐसे में जब एक शख्स को जाना हुआ तो उसने ऐसी तरकीब अजमाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सब कुछ अब कोई रास्ता नहीं दिखा तो वह सीट पर लगे लोहे की पाइप के सहारे कोच की गेट तक पहुंचने की कोशिश करने लगा. नीचे जगह भरी होने की वजह से शख्स ऊपर वाली सीटों पर पैर रखकर बड़े आराम से पहले तक पहुंच जाता है. उसकी हरकत को देखकर ट्रेन में बैठे लोग भी हैरान रह जाते हैं.

ये भी पढ़ें- सतना में टला बालासोर जैसा हादसा, 120 की स्पीड से गुजर रही थी महाकौशल एक्सप्रेस, ट्रैक था अनलॉक

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्रेन का वीडियो

अभिजीत नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो की क्लिप को अब तक 1 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं और वहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो को देखकर लोग रेलवे की खराब व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने शख्स की तारीफ करते हुए कहा कि गजब के बुद्धिमान लोग देश में पड़े हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement