Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पापा' की डांट सुन यूं रफूचक्कर हुए कुत्ते के बच्चे, Video शेयर कर IPS बोले- भारतीय पैरेंट्स का 'आतंक'!

महज 6 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 497 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. वीडियो को देखने के बाद लोग एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

'पापा' की डांट सुन यूं रफूचक्कर हुए कुत्ते के बच्चे, Video शेयर क�र IPS बोले- भारतीय पैरेंट्स का 'आतंक'!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों से जुड़े तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ हैरान कर देने वाले तो कुछ इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देख किसी का भी दिन बन जाए. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. यह वीडियो इतना कमाल है कि इसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. हो सकता है कि वीडियो को देखकर आपको आपके बचपन की याद भी आ जाए. 

इंटरनेट पर वायरल यह वीडियो कुत्तों से जुड़ा है. वीडियो की शुरुआत में आपको 6-7 छोटे पपी सड़क किनारे शोर मचाते नजर आएंगे तभी उनके साथ जो होता है, उसे देखने के बाद आप खूब ठहाके लगाएंगे. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, ये पपी किसी घर के गेट के पास खड़े होकर शोर मचा रहे होते हैं. तभी वहां एक बड़ा सा कुत्ता आता है और उनका शोर सुनने के बाद जोर से भोंककर उन्हें डराने की कोशिश करता है. फिर क्या, कुत्ते की आवाज सुनते ही पिल्ले तुरंत ही वहां से रफूचक्कर हो जाते हैं और वहीं एक छोटे से बिल में एक-एक कर घुस जाते हैं.

यह भी पढ़ें- 'कुत्ते के साथ फोटो लगाने पर जल्दी मिलेगी Girlfriend', रिसर्च में हुआ खुलासा!

यहां देखें वीडियो-

 

 

इस मजेदार वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है जिसे लोग अपने बचपन से जोड़कर देख रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि बचपन में उनके साथ भी ऐसा ही हुआ करता था. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बचपन में जब पापा बाहर जाते थे तो मैं और मेरा भाई भी ऐसे ही उनके पीछे-पीछे शोर मचाकर बाहर जाने की जिद किया करते थे. इसके बाद हमारे पापा भी कुछ ऐसे ही जोर से डांटने का नाटक कर हमें डरा दिया करते थे. यहां इन मासूम जानवरों कि इस हरकत ने मुझे मेरे बचपन की याद दिला दी.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इंसान हों या जानवर, पिता का खौफ सबके अंदर बराबर का होता है.' 

यह भी पढ़ें- Delhi Metro में सीट के लिए भिड़ गईं दो महिलाएं, वीडियो देख लोग बोले- 'अजीब गुंडागर्दी है भाई'  

इतना ही नहीं, खुद आईपीएस ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'यही है भारतीय पैरेंट्स का 'आतंक’'!'. महज 6 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 497 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. वीडियो को देखने के बाद लोग एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट कर रहे हैं. किसी का कहना है कि भारतीय पैरेंट्स ऐसे ही होते हैं. तभी तो बच्चों में उनका भौकाल बना रहता है तो दूसरे यूजर ने लिखा, भौकाल तो पिछली पीढ़ी का था, अब की पीढ़ी तो उल्टा पैरेंट्स पर चढ़ जाती है.'

बहरहाल यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसे देखने के बाद लोग जमकर ठहाके भी लगा रहा हैं. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement