Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

श्मशान में 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने पर हुआ जबरदस्त डांस, चिताओं के बीच 'अश्लीलता' पर उठे सवाल

Viral News: श्मशान घाट में इस कार्यक्रम को लेकर समाज के कुछ लोगों ने आपत्ति जाहिर की है. वहीं महिलाओं के श्मशान घाट जाने पर भी सवाल उठे हैं.

श्मशान में 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने पर हुआ जबरदस्त डांस, चिताओं के बीच 'अश्लीलता' पर उठे सवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के जयपुर से एक अनोखी और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक श्मशान घाट में रंगमंच सजाया गया और इसमें नाटक का आयोजन किया गया. इस आयोजन में महिलाएं भी शामिल हुईं जबकि यह मान्यता है कि महिलाएं श्मशान घाट नहीं जाती हैं. अजीबो-गरीब बात यह रही कि श्मशान घाट में हुए इस नाटक के दौरान मुन्नी बदनाम जैसे गाने बजाए गए, जिसमें महिला कलाकारों ने जबरदस्त डांस भी किया. 

रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला जयपुर के प्रताप नगर स्थत श्मशान घाट का है. यहां शुभ विचार नाम की एक सामाजिक संस्था ने 'श्मशान घाट' नाम के नाटक का मंचन किया गया है. इसका निर्देशन नाट्य और संगीत शोधार्थी जितेंद्र शर्मा ने किया था. इस नाटक के स्थान और कार्यक्रम को लेकर सवाल खड़े किए गए लेकिन जितेंद्र शर्मा ने इस नाटक की तारीफ की है.  

मुंबई: प्लास्टिक बैग में मिली महिला की सड़ी-गड़ी लाश, पुलिस को बेटी पर शक, हिरासत में लड़की

नाटक का मर्म समझाते हुए जितेंद्र शर्मा ने बताया कि नाटक से यह संदेश दिया गया है कि लोगों को जीवन बुरे कार्यों से और अधिक छोटा हो जाता है. इसलिए उन्हें अपना जीवन अच्छे कार्यों पर ही खपाना चाहिए. जिससे जीवन सार्थकता की ओर आगे बढ़े.

सनकी पति ने घर में लगाए 22 कैमरे, शक के लिए प्राइवेट जासूस किया हायर, पत्नी ने जमकर की धुनाई  

इस कार्यक्रम को लेकर समाज का एक वर्ग सवाल उठा रहा है कि आखिर श्मशान घाट में इस तरह के अश्लील कार्यक्रम क्यों किए गए. दिलचस्प बात यह है कि जब नाटक खत्म हुआ तो उसमें काम करने वाले कलाकारों ने एक सकारात्मक प्रण लिया है. उन्होंने कसम खाई है कि वे कभी भी धूम्रपान नहीं करेंगे. लोगों ने इस प्रण के लिए कलाकारों की तारीफ की है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement