Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

किडनैपर्स को हुई गफलत, गलत शख्स का किया अपहरण, कैमरे में कैद हुआ वाकया

जयपुर के आगरा हाईवे पर युवक के अपहरण के मामले में सीसीटीवी फूटेज सामने आया है. बदमाश युवक को जबरदस्ती कार में डालते दिखायी दे रहे है.

किडनैपर्स को हुई गफलत, गलत शख्स का किया अपहरण, कैमरे में कैद हुआ वाकया

Jaipur viral news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश और दुनिया में आए दिनों अजीबोगरीब वारदातों को अंजाम दिया जाता है. हाल ही में जयपुर की एक घटना सामने आ रही है जिसमें किडनैपर गलतफहमी का शिकार हो गए थे. उन्होंने गलत शख्श को अगवा किया. इस दौरान का वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है.

जयपुर के आगरा हाईवे पर युवक के अपहरण के मामले में सीसीटीवी फूटेज सामने आया है. बदमाश युवक को जबरदस्ती कार में डालते दिखायी दे रहे है. आगरा हाइवे पर मंगलवार रात आठ बजे कार सवार बदमाश एक युवक का अपहरण कर ले गए थे. आईडी देखने के बाद उसे करीब आधा किमी दूर ले जा कर छोड़ दिया. क्योंकि बदमाश गफलत में किसी अन्य की जगह पर उस युवके का अपहरण करके ले गये थे. 

ये भी पढ़ें -  Viral News: 500 साल पुराने टॉयलेट की तस्वीर वायरल, देखकर समझ नहीं पाएंगे क्या बला है यह

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - न सुन पाते हैं न ही बोल पाते हैं! फिर भी मस्त चल रही है इनकी दुकान, बेचते हैं पानी पूरी

घटना एक रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. कैमरे में बदमाशों ने युवक को जबरन उठा कर ले जाते हुए दिखाई दे रहे है. सूचना पर मौके पर पहुंची खोह नागोरियान थाना पुलिस ने बताया कि बदमाश महीपाल नाम के व्यक्ति का अपहरण करने के लिए आये थे और गफलत के चलते बगराना निवासी अजय का अपहरण कर लिया. पुलिस बदमाशों की तलाश करते हुए मामले की जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement