Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला ने अपने ही पति से करा दी छोटी बहन की शादी, इस अनोखे रिश्ते की वजह कर देगी हैरान

UP News Hindi: जीजा-साली की इस शादी में परिवार के सभी सदस्य गवाह बने. इलाके में शादी को लेकर कई तरह के चर्चा हो रही है.

महिला ने अपने ही पति से करा दी छोटी बहन की शादी, इस अनोखे रिश्ते की वजह कर देगी हैरान

Jija sali shadi news Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है. यहां पर एक महिला ने पति से ही अपनी छोटी बहन की शादी करा दी. अब वह तीनों एक साथ ही रहेंगे. जीजा और साली की शादी की वजह भी हैरान कर देने वाली है. इलाके में इस शादी को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं.

यह मामला प्रयागराज के शंकरगढ़ इलाके का है. यहां के रहने वाले राजकुमार मजदूरी करते हैं. उनकी शादी रूमी नाम की महिला से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रूमी अपनी छोटी बहन से बहुत प्यार करती थी. बहन से दूर रहना रूमी को बिल्कुल भी पसंद नहीं था. उसने अपने पति राजकुमार को अपनी छोटी बहन से शादी करने के लिए कहा. पहले तो राजकुमार के लिए तैयार नहीं हुआ लेकिन बाद में वह भी मान गया.

यह भी पढ़ें- खतरनाक पिटबुल के साथ कैसे मजे से खेल रही बच्ची, वायरल वीडियो जीत लेगा आपका भी दिल

मंदिर में कराई छोटी बहन की शादी

रूबी ने पति और बहन को एक मंदिर में ले जाकर उनकी शादी करा दी. इस दौरान राजकुमार और रूमी के परिवार वाले भी मौजूद रहे. मंदिर में राजकुमार ने रूमी की छोटी बहन भारती के मांग में सिंदूर भरकर उसे अपनी दूसरी पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया. शादी के बाद अब वह तीनों एक साथ ही रहेंगे. इस शादी से राजकुमार और रूमी में ही नहीं बल्कि दोनों के पारिवारिक सदस्य भी बेहद खुश हैं. जानकारी के मुताबिक, मंदिर में शादी के बाद दोनों ने तहसील में परिजनों के सामने कोर्ट मैरिज भी की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement