Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कर्नाटक में डांसर के ऊपर कांग्रेस नेता ने जमकर उड़ाए नोट, Video वायरल होने पर बवाल

Viral News: वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता शिवशंकर हम्पन्ना एक लोकप्रिय कन्नड़ गाने पर महिला के साथ डांस करते और नोट उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

कर्नाटक में डांसर के ऊपर कांग्रेस नेता ने जमकर उड़ाए नोट, Video वायरल होने पर बवाल

Congress leader shivshankar hampanna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में एक शादी समारोह के दौरान महिला डांसर के साथ कांग्रेस नेता का जमकर ठुमके लगाने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कांग्रेस नेता महिला पर नोटों की बौछार करता नजर आ रहा है. विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता शिवशंकर हम्‍पन्‍ना का इस तरह का वीडियो के सामने के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है. बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा कि 'यह काग्रेस की संस्कृति' को दर्शाती है.

हुबली से कांग्रेस नेता शिवशंकर हरपन्ना एक शादी समारोह में महिला डांसर के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं. साथ ही महिला पर नोट फेंक रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो धारवाड़ जिले में एक शादी समारोह के हल्द रस्म के दौरान का है.

ये भी पढ़ें- Women's Day 2023: छात्रों ने 3000 सैनिटरी पैड से बनाया G-20 इंडिया का Logo, सोशल मीडिया पर Viral  

कांग्रेस नेता ने डांसर पर उड़ाए नोट
वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता हम्पन्ना एक लोकप्रिय कन्नड़ गाने पर महिला के साथ डांस करते और नोट उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि इस दौरान उसके समर्थक नेता का हौसला बढ़ा रहे हैं.

बीजेपी ने की माफी की मांग
कर्नाटक बीजेपी के महासचिव महेश तेंगिकाई ने इसे महिला के प्रति अपमानजनक बताया है. उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद शर्मनाक है. मैं इसे घिनौनी हरकत कहूंगा कि एक लड़की नाच रही है और उस पर पैसा फेंका जा रहा है. ये लोग पैसे का मूल्य नहीं जानते हैं. इस तरह के उदाहरण दिखाते हैं कि कांग्रेस की संस्कृति क्या है? कांग्रेस को इस पर गौर करना चाहिए और उसके नेता को माफी मांगनी चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement