Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Railway Track पार करते वक्त आ गई ट्रेन, खतरे में पड़ी मां-बेटे की जान, देखें हैरान करने वाला वीडियो

Railway Station पर प्लेटफॉर्म बदलने के दौरान लोग अक्सर ट्रैक का इस्तेमाल करते हैं. वे जल्दी के चक्कर में जान जोखिम में डाल देते हैं.

Railway Track पार करते वक्त आ गई ट्रेन, खतरे में पड़ी मां-बेटे की जान, देखें हैरान करने वाला वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर लापरवाही, जल्दबाजी और हीरोगिरी हमेशा ही भारी पड़ती है. कई बार ऐसे में मामले सामने आए हैं जहां लोगों ने रेलवे ट्रैक पार करते हुए या रेलवे फाटक पर लापरवाही की है. इसके चलते लोगों की जान जोखिम में पड़ गई. कुछ ऐसा ही एक वाकया कर्नाटक (Karnataka) के कलबुर्गी में हुआ. यहां एक मालगाड़ी की चपेट में आने से मां-बेटे बाल-बाल मुसीबत में पड़ गए. हैरान करने वाली बात यह है कि वे चलती हुई मालगाड़ी और प्लेटफॉर्म के बीच रेलवे ट्रैक फंस गए थे. इसके बावजूद उन्हें कुछ नहीं हुआ. 

जानकारी के मुताबिक मां और बेटे दोनों एक रेलवे स्टेशन पर दूसरे प्लेटफार्म जाना चाहते थे. उन्होंने फुटओवर ब्रिज का सहारा लेने के बजाय जल्दी से ट्रैक से जाना चुना और यह मुसीबत बन गया. वे दोनों रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार मालगाड़ी उसी ट्रैक पर आ गई. इस दौरान मां-बेटे ने सूझबूझ दिखाते हुए प्लेटफार्म की दीवार से सटकर बैठ गए जिससे उनके शरीर का कोई भी हिस्सा ट्रेन से टच नहीं हुआ और उनकी जान बच गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gidda company (@gieddee)

गेहूं चोरी के आरोप में ट्रक से बांधकर थाने ले जाया गया चोर, वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

अहम बात यह है कि इस दौरान प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों ने समझ लिया था कि उन मां-बेटी की मौत हो गई होगी, लेकिन जैसे ही ट्रेन गुजरी, मां-बेटा उठ खड़े हुए. यह देख वहां मौजूद लोग आश्चर्य में आ गए. कई लोगों ने तो अपने दांतों तले उंगलियां ही दबा लीं. 

पत्नी की हत्या के आरोप में काटी 7 साल की सजा, जेल से बाहर आया तो मिली जिंदा

बता दें कि इस घटना का वीडियो प्लेटफार्म पर मौजूद एक व्यक्ति ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया था. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो का देखकर किसी की भी सांसें थम सकती हैं, हालांकि दोनों के बचने की खबर सुकून देने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement