Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केदारनाथ के रास्ते में 2 लोगों ने घोड़े को जबरन पिलाया गांजा, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

Kedarnath News: केदारनाथ धाम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

केदारनाथ के रास्ते में 2 लोगों ने घोड़े को जबरन पिलाया गांजा, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

Kedarnath Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के केदारनाथ धाम में दर्शन करने के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है. केदारनाथ धाम दर्शन के लिए कुछ यात्री पैदल पहुंच रहे हैं तो वही जो चलने में नहीं सक्षम हैं, वह घोड़े पर बैठकर केदारनाथ धाम तक पहुंच रहे. सोशल मीडिया पर केदारनाथ यात्रा के दौरान उपयोग किए जा रहे घोड़ों पर अत्याचार का एक वीडियो वायरल हो रहा.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे घोड़े के वीडियो को देखकर लोग भड़क गए.  दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग एक घोड़े को जबरदस्ती पकड़कर गांजा पिला रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने वाले लोगों का दावा है कि घोड़े को नशे में धुत कर देना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Opposition Parties Meeting: पटना में विपक्षी दलों में बनी सहमति, सीट शेयरिंग को लेकर 12 जुलाई को शिमला में होगी बैठक

 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड पुलिस भी हरकत में आई है. पुलिस की ओर से कहा गया है कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रुद्रप्रयाग पुलिस द्वारा इस मामले को संज्ञान में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में घोड़े संचालक के विरुद्ध IPC की धारा व पशु क्रूरता अभियान के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement