Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fight Video: शादी में बिन बुलाए पहुंचा पड़ोसी तो दुल्हन के बाप ने कर दिया हंगामा

शादी में हंगामा करने वाला युवक मौके से फरार हो गया. अब पुलिस इस शख्स की तलाश कर रही है.

Fight Video: शादी में बिन बुलाए पहुंचा पड़ोसी तो दुल्हन के बाप ने कर दिया हंगामा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: केरल के तिरुवनंतपुरम से शादी के दौरान हुई मारपीट का वीडियो सामने आया है. छोटी सी बात को लेकर दो पक्षों में बहस इतनी बढ़ गई कि उन लोगों में मारपीट चालू हो गई. केरल की ये घटना शनिवार 12 नवंबर की शाम की है. दरअसल, एक परिवार ने तिरुवनंतपुरम के बलरामपुर में अपनी बेटी की शादी से पहले रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था. रिसेप्शन में परिवार का एक पड़ोसी बिना बुलाए ही पहुंच गया था. परिवार को इसका पार्टी में शामिल होना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा क्योंकि इस शख्स ने दुल्हन के भाई के साथ मारपीट की थी. पुलिस ने इसे इस मामले में गिरफ्तार भी किया था. 

रिसेप्शन में बिन बुलाए पहुंचे इस शख्स ने वापस जाते समय जब दुल्हन के पिता को तोहफे में पैसे दिए तो इस पर दोनों में बहस हो गई. ये बहस कुछ देर बाद हाथापाई में बदल गई. इस हाथापाई में दुल्हन के पिता को भी चोट आई और करीब 30 से ज्यादा लोग इसमें घायल हो गए. मारपीट में घायल हुए सभी लोगों को तिरुवंतपुरम मेडिकल कॉलेज और नेय्याट्टिनकरा अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. 

यह भी पढ़ें: डेटिंग के चक्कर में फंसा 79 साल का बुजुर्ग, लुट गए 17 लाख

सोशल मीडिया पर इस मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि सभी लोग कुर्सियों के बीच खड़े हुए लड़ाई कर रहे हैं. कई लोग इन्हें रोकने की भी कोशिश करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में एक पुलिसवाला इस मारपीट से दूरी बनाए खड़ा हुआ दिख रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिसवालों ने यहां पहुंच कर लोगों को शांत किया. हालांकि शादी में हंगामा करने वाला युवक मौके से फरार हो गया. अब पुलिस इस शख्स की तलाश कर रही है. रिसेप्शन में हुए इस हंगामे के बाद भी फंक्शन को पूरा किया गया. 

यह भी पढ़ें: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी पर हॉस्टल में स्टूडेंट को पीटा, वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement