Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

3 घंटे तक शिव की आराधना करती रही महिला और पैर में लिपटा रहा किंग कोबरा, देखें Viral Video

King Cobra Viral Video: सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो देखकर हर कोई आश्चर्यचकित है. आइए जानते हैं कि महिला किंग कोबरा से कैसे बच पाई.

3 घंटे तक शिव की आराधना करती रही महिला और पैर में लिपटा रहा किंग कोबरा, देखें Viral Video

King Cobra Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए वीडियो में एक महिला भगवान शिव की आराधना कर रही है और उसके पैर में कोबरा सांप लिपटा हुआ है. वीडियो में महिला बहुत डरी हुई भी नजर आ रही है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला महोबा के डहर्रा गांव का है. इस गांव की एक महिला अपने घर में बैठकर काम कर रही थी. इस बीच कमरे में एक किंग कोबरा घुस गया. जो महिला के पैरों में जाकर लिपट गया. किंग कोबरा महिला के पैरों में केवल लिपटा ही नहीं था बल्कि फन भी फैला लिया था. 

यह भी पढ़ें- कोटा में बच्चों की सुसाइड पर बोले कांग्रेस नेता, 'दिन-रात मोबाइल देखने से बढ़ रहा है डिप्रेशन'

भगवान शिव की आराधना करने लगी महिला

किंग कोबरा के पैरों में लिपटने के बाद महिला बहुत डर गई लेकिन उसने सूझबूझ का परिचय दिया. महिला इधर-उधर भागने और शोर मचाने के बजाय शांति से हाथ जोड़कर बैठ गई. करीब 3 घंटे तक महिला हाथ जोड़कर शिव की आराधना करती रही और ओम का जाप करती रही. जब घर वालों को पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ें- अब गुरुग्राम में लगे पोस्टर, 'दो दिन में झुग्गियां खाली करो वरना लगा देंगे आग'

ऐसे हुआ रेस्क्यू

मौके पर पहुंची पुलिस ने सपेरे को बुलाया. इसके बाद महिला को बिना कोई नुकसान पहुंचाए किंग कोबरा का रेस्क्यू कर लिया गया. सबसे खतरनाक सांप किंग कोबरा के रेस्क्यू के बाद महिला और परिवारवालों ने राहत की सांस ली. इस घटना पर महिला का कहना है कि वह शिव की भक्त हैंं, इसी कारण से उनकी जान बच पाई. बता दें कि महिला का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर कुछ लोगों ने कहा कि सच में ईश्वर की भक्ति में बहुत शक्ति है तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि महिला ने बेहद सूझबूझ का परिचय दिया. अगर वह सांप को मारने की कोशिश करती तो कोबरा उसको डंस भी सकता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement