Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lady Suryakumar Yadav Viral Video: रेत पर भी लड़की ने मारा ऐसा शॉट, लोगों को याद आ गया सूर्यकुमार यादव

Barmer Viral Video: राजस्थान के बाड़मेर जिले की इस बेटी का वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि दिल्ली की महिला आयोग अध्यक्ष भी तारीफ करे बिना नहीं रह सकीं.

Lady Suryakumar Yadav Viral Video: रेत पर भी लड़की ने मारा ऐसा शॉट, लोगों को याद आ गया सूर्यकुमार यादव

Lady Suryakumar Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Trending Video- महिला क्रिकेट इस समय जमकर चर्चा में है. महिला IPL (Women Premier League) की चर्चा तो चल रही है. दूसरी तरफ, पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम को भारतीय बेटियों ने ICC Women's T20 World Cup में रौंद दिया है. इस बीच एक और भारतीय बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है, जो बल्ले के साथ अपने 360 डिग्री शॉट्स से गेंद को भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के अंदाज में हर तरफ मार रही है. इस बेटी का वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को सूर्या की ही याद आ रही है. 

पढ़ें- Valentines Day 2023: 10 घंटे में 351 किमी सफर, तब 4 साल बाद प्रपोज-डे पर GS को मिली शेरनी TARA, पढ़िए जयपुर की लव स्टोरी

बाड़मेर का बताया जा रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो (Social Media VIral Video) को बहुत सारे वीडियो ने शेयर किया है. @BmrAshok नाम के यूजर ने वीडियो के साथ कैप्शन में बताया है कि यह राजस्थान के बाड़मेर जिले के एक छोटे से गांव में शूट किया गया है. कैप्शन में लिखा है, रेतीले समंदर में भी हिम्मत से हुनुर का जादू नजर आता है...ग्रामीण अंचल की लड़कियां भी बहुत कुछ कर सकती है, मैदान में चौके पर छक्का लगा सकती हैं. बस मौके की जरूरत है. वीडियो बाड़मेर के छोटे से गाँव शेरपूरा कानासर, शिव, का है. 

पढ़ें- लड़की ने समझाया Live in Relationship का ऐसा मतलब, जिसने सुना सिर पकड़ लिया

वीडियो में कुछ बच्चे रेतीले खेत में क्रिकेट खेल रहे हैं. एक लड़की सूट-सलवार पहनकर बैटिंग कर रही है. लड़की बेखौफ अंदाज में कई कदम आगे बढ़-बढ़कर गेंदबाजों पर लंबे-लंबे शॉट लगा रही है, वो भी बिना किसी ग्लव्स, पैड या अन्य सुरक्षा उपकरण के. गेंदबाज भी उसकी जोरदार बल्लेबाजी के आगे बेबस दिखाई दे रहे हैं. वीरेंद्र कुमार नेहरा (@VirendraNehra9) नाम के वेरीफाइड ट्विटर यूजर ने इस लड़की का नाम मूमल मेहर बताया है. 

पढ़ें- PM मोदी ने इस लड़की से मिलते ही कहा 'Aiyyo', कौन है अय्यो श्रद्धा, क्यों प्रधानमंत्री से हुई इनकी मुलाकात?

स्वाति मालीवाल ने भी शेयर किया है वीडियो

इस वीडियो को दिल्ली महिला आयोग (Delhi Women Commision) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये वीडियो राजस्थान की बताई जा रही है. जिस तरह ये बेटी शॉट्स लगा रही है, इसकी बैटिंग में सूर्यकुमार यादव की झलक है. ऐसे टैलेंट को प्रमोट कर अच्छी ट्रेनिंग मिलनी चाहिए. @ashokgehlot51 जी, इस बच्ची के टैलेंट को सही मंच दिलाएं, जिससे ये एक दिन देश की जर्सी पहने.

पढ़ें- 18 महीने से लड़की थी लापता, घर की अलमारी में मिली तो निकली प्रेग्नेंट, हालत देख पुलिस के उड़े होश

वीडियो को जमकर मिल रहे हैं लाइक्स

अशोक की तरफ से 12 फरवरी की शाम 8 बजे शेयर किए गए वीडियो को 13 फरवरी की शाम तक 62 हजार से ज्यादा लोग देख चुके थे, जबकि 46 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके थे. इसी तरह, स्वाति मालीवाल ने यह वीडियो 13 फरवरी की दोपहर 3.28 बजे पोस्ट किया. शाम तक ही इसे 62 हजार से ज्यादा लोग देख चुके थे और 1.12 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे. एक यूजर ने लिखा, वास्तव में अगर सुविधा उपलब्ध करा दी जाए तो यह बेटी एक दिन देश और समाज का नाम रोशन करेगी. एक अन्य यूजर ने स्वाति मालीवाल से ही रिक्वेस्ट की कि बच्ची का अपने खर्च पर दिल्ली की क्रिकेट एकेडमी में एडमिशन करा दें. एक यूजर ने दिल्ली की स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी में एडमिशन दिलाने की मांग मालीवाल से की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement