Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आसमान से नोटों की बारिश, लूटने के लिए भिड़ पड़े लोग, देखें VIDEO

गुजरात के मेहसाणा गांव में हुई इस शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है. पूर्व सरपंच ने अपने भतीजे की शादी में जमकर नोट उड़ाए.

आसमान से नोटों की बारिश, लूटने के लिए भिड़ पड़े लोग, देखें VIDEO

पैसों की बारिश का वीडियो वायरल हो रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के मेहसाणा जिले में एक शादी समारोह के दौरान जमकर पैसों की बारिश हुई. पैसे लूटने के लिए भगदड़ सी मच गई. पूर्व सरपंच ने अपने भतीजे की शादी में लाखों रुपये छत से उड़ाए जिसे लपकने के लिए पूरा गांव टूट पड़ा.  नोट भी 10-5 के नहीं बल्कि 5-500 के नोट पूर्व सरपंच ने जमकर छत से बरसाए. पैसों की बारिश देखकर पूरा गांव उमड़ पड़ा.

जश्न में डूबे ताऊ ने छत से इतने रुपये लुटाए कि लूटने वालों का मजमा लग गया. करीम यादव नाम के एक शख्स ने अपने भतीजे की शादी में परिवार के साथ छत पर जाकर रुपये लुटाए. शादी देखने के लिए सैकड़ों लोग उमड़ पड़े. ऐसी शादी आपने कहीं देखी नहीं होगी.

देखिए पैसों की बारिश का वीडियो-



दुलहन की तरह किए सोलह शृंगार, फिर सिंदूर लगाकर प्रेमी के साथ कर ली खुदकुशी, जानिए क्यों

पैसे लूटने उमड़ पड़े लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में, घर के नीचे खड़े लोग नोटों को पकड़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. गाने के बैकग्राउंड में जोधा अकबर का बॉलीवुड गाना 'अज़ीम-ओ-शान शहंशाह' बज रहा है.

शादी में रसगुल्ला न मिलने पर हुआ बवाल, दुल्हन के मौसा को पीट-पीटकर ले ली जान

कहां का है वायरल वीडियो?

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो देखकर लोग हैरान हैं. लोग कह रहे हैं जिसके पास लाखों लुटाने के पैसे हैं, उसके खाते में कितने पैसे होंगे. वायरल वीडियो में लोग घर से छत से लाखों रुपये के नोट उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो दरअसल गुजरात के केकरी तहसील के सेवड़ा अगोल गांव का है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement