Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

ट्रक और गाड़ियों के बीच हाईवे पर राजा की तरह लेटा तेंदुआ, वायरल वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

Viral Video: सोशल मीडिया पर तेंदुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोग हैरानी जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ट्रक और गाड़ियों के बीच हाईवे पर राजा की तरह लेटा तेंदुआ, वायरल वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

Leopard viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर जंगल से जुड़े वीडियो अक्सर ही वायरल होते हैं. कभी आपने देखा होगा कि सफारी करने गए लोगों पर तेंदुए ने अटैक कर दिया है तो कभी जंगल में राजा की तरह बैठे तेंदुए का वीडियो भी आपके सामने आया होगा. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक तेंदुआ सड़क पर राजा की तरह लेटा हुआ है और गाड़ियां उसके बगल से आ जा रही हैं.


सोशल मीडिया की दुनिया में दाखिल होते ही आपको ना जाने कितने प्रकार के वीडियो दिखाई देते हैं. कुछ ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाए तो वहीं कुछ ऐसे वीडियो होते हैं, जो आपको हैरान कर जाते हैं. यह वीडियो कुछ इसी तरह का तरह का है. जिसे देखकर आपकी आंखें फटी रह जाएंगी. आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में ऐसा क्या है... 

यह भी पढ़ें: ब्रिटेन के इस बड़े शहर का निकल गया दीवाला, कर्ज चुकाने के लिए भी नहीं बची रकम

सड़क पर राजा की तरह लेटा था तेंदुआ

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ राजा की तरह सड़क पर लेटा हुआ है और उसके आसपास से ट्रक और अन्य गाड़ियां जा रही हैं. इस बीच कुछ लोगों ने सड़क पर बैठे तेंदुए का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि कुछ देर बाद में दुआ उठ जाता है और वह अपने आसपास खड़े लोगों को देखने लगता है. इतना देखते ही लोग डरने लगते हैं. वाहन चालक डर की वजह से अपनी गाड़ी धीरे से निकल रहे थे, उन्हें डर था कि कहीं तेंदुआ उन पर हमला न कर दे.

यह भी पढ़ें: 8 से 10 सितंबर के बीच क्या दिल्ली में कहीं जाने के लिए ले सकते हैं कैब या बस

 

वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के साथ जानकारी दी गई कि यह वीडियो पुणे जिले के दिवे घाट का है. रविवार को दिन के उजाले में पुणे के पास दिवे घाट पर एक तेंदुआ देखा गया. वन विभाग की ओर से जानकारी दी गई की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तेंदुआ घायल हो गया. इस वजह से वह सड़क पर बैठा था और इधर-उधर नहीं जा रहा था. हालांकि कुछ देर बाद वह घाट से नीचे मस्तानी झील की ओर चला गया. वन विभाग ने बताया कि तेंदुए का पता लगाने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया गया लेकिन वह नहीं मिला. घायल तेंदुए की तलाश की जा रही है. वन विभाग ने कहा कि तेंदुए को ढूंढकर उसका इलाज किया जाएगा और उसे जंगल में छोड़ दिया जाएगा.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement