Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LIVE Accident: खराब सड़कों की हो रही थी लाइव रिपोर्टिंग, कैमरे के सामने ही पलट गया ई-रिक्शा, देखें वीडियो

यात्री रिपोर्टर से बताता है कि उनके इलाके की सड़कें पिछले 4-5 सालों से खराब हैं.

LIVE Accident: खराब सड़कों की हो रही थी लाइव रिपोर्टिंग, कैमरे के सामने ही पलट गया ई-रिक्शा, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में सड़कों की हालत किसी से छिपी नहीं है. चाहे गांव हो या शहर, खराब सकड़ों के चलते आए दिन ना जानें कितने लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. सड़कों में बने बड़े-बड़े गड्ढों के चलते आए दिन बड़ी दुर्घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं. बारिश के मौसम में यह समस्या और बढ़ जाती है. अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई हैरान है. 

जानकारी के अनुसार, वीडियो उत्तर प्रदेश के बलिया का है. यहां एक यात्री इंटरव्यू ले रहे एक रिपोर्टर से सड़क पर गड्ढों के कारण हुए हादसों की शिकायत कर रहा था. यात्री रिपोर्टर से बताता है कि उनके इलाके की सड़कें पिछले 4-5 सालों से खराब हैं. सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे बन चुके हैं जिसके चलते हर रोज हादसे होते रहते हैं. 'हमने कई नेता, मंत्रियों से शिकायत की लेकिन हर कोई सौतेला व्यवहार कर रहा है.' शख्स रिपोर्टर को यह सब बता ही रहा था कि तभी कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो गया जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें- प्रमोशन ना मिलने पर बॉस के पूरे परिवार का कत्ल, 8 साल बाद मिली जेल 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

यह भी पढ़ें- पढ़ाई के लिए डांटा तो बेटे ने बुला ली पुलिस, पापा को पहुंचाया सलाखों के पीछे

आप देख सकते हैं कैसे शख्स रिपोर्टर को अपनी समस्याएं सुना रहा था तभी बैकग्राउंड में एक ई-रिक्शा आई और पानी से भरे गड्ढे में गिर गई. यह मंजर देख एक पल के लिए तो रिपोर्टर भी दंग रह गया. ई-रिक्शा में कई यात्री सवार थे. वहीं, वीडियो देखकर साफ कहा जा सकता है कि रिक्शा पलटने से उन यात्रियों को काफी चोट आई होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement