Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सावन में प्रेमिका को पहननी चूड़ी, रात में पहुंचा प्रेमी और घरवाले जाग गए फिर...

Viral News in Hindi: यूपी के बरेली में अपनी प्रेमिका को चूड़ी पहनाना एक युवक को भारी पड़ गया और उसकी जमकर पिटाई हुई और उसे पुलिस पकड़ ले गई.

सावन में प्रेमिका को पहननी चूड़ी, रात में पहुंचा प्रेमी और घरवाले जाग गए फिर...

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक प्रेमी का प्यार ही उस पर भारी पड़ गया. यह प्रेमी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका को चूड़ी पहनाने पहुंचा था. चूड़ी की खनक से प्रेमिका के घरवाले जाग गए. प्रेमी रंगे हाथ पकड़ा गया. इसके बाद प्रेमिका के घरवालों ने उसे जमकर पीटा. बाद में पता चला कि प्रेमिका ने ही इच्छा जताई थी कि वह सावन में अपने प्रेमी के हाथ से चूड़ियां पहनना चाहती है. प्रेमिका की इसी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए प्रेमी रात के अंधेरे में पहुंच गया था लेकिन उसे क्या पता था कि उसका अंजाम इतना बुरा होने वाला है और वह मार खाकर घर लौटेगा. 

अब इस प्रेमी को प्रेमिका के घरवालों ने पुलिस के हवाले कर दिया है. मामला बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र का है. इस युवक और युवती का अफेयर लंबे समय से चल रहा था. दोनों चोरी-छिपे मिलते थे. सावन का महीना आया तो प्रेमिका ने चूड़ियां पहनने की इच्छा जताई. प्रेमिका की फरमाइश पूरी करने के लिए प्रेमी तुरंत बाजार गया और चूड़ियां खरीद लाया. दिन में मौका था नहीं तो प्रेमिका ने उसे रात को आने को कहा था.

यह भी पढ़ें- ताजमहल देखने आए टूरिस्ट को बुरी तरह पीटा, Video देख लोग उठाने लगे सवाल

पड़ोसियों ने भी साफ कर लिया हाथ
आखिरकार उसका इंतजार खत्म हुआ और रात को प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया. जब घरवाले सो चुके थे तब प्रेमिका ने फोन करके अपने प्रेमी को आने का सिग्नल भी दे दिया. दोनों मिले और प्रेमी अपनी प्रेमिका को चूड़ियां पहनाने लगा. इन्हीं चूड़ियों की खनखनाहट सुनकर उसके घरवाले जाग गए. रंगेहाथ पकड़े जाने के बाद घरवालों ने उसे जमकर पीटा. इतने में आस-पड़ोस के लोग भी जुट गए और उन लोगों ने भी प्रेमी को पीट दिया.

यह भी पढ़ें- सड़क पर चलते हुए महिला अचानक बनी मूर्ति, देखें हैरान करने वाला वीडियो

जब मामले की हकीकत सामने आई तो पुलिस को बुलाया गया और प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने शांति भंग में युवक का चालान कर दिया है. हालांकि, लड़की के परिजन ने कोई तहरीर नहीं दी है. अगर कोई तहरीर दर्ज होती है तो युवक के खिलाफ केस दर्ज करके उसे जेल भी भेजा जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement