Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG!लंदन से चोरी हुई करोड़ों की कार पाकिस्तान से बरामद, यूं फेल हुआ मास्टर प्लान

लंदन से चोरी हुई बेंट्ले कार पाकिस्तान के कराची में एक बंगले की पार्किंग में मिली. इस खबर से सभी को हैरत में डाल दिया है.

OMG!लंदन से चोरी हुई करोड़ों की कार पाकिस्तान से बरामद, यूं फेल हुआ मास्टर प्लान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चोरी का हैरतअंगेज मामला इस वक्त सोशल मीडिया पर जनता को हैरान किया हुआ है. कुछ हफ्तों पहले लंदन से एक लग्जरी बेंट्ले कार चोरी हुई थी. इस कार की कीमत करीब तीन लाख डॉलर बताई जा रही है. अब लंदन से चोरी हुई यह कार पाकिस्तान के कराची में एक बंगले में मिली है. यूके की नेशनल क्राइम एजेंसी ने जब शक जाहिर करते हुए पाकिस्तान में सीसीई ( Collectorate of Customs Enforcement) से बात की तो उन्होंने कराची में रेड की और गाड़ी बरामद की.

पाकिस्तानी मीडिया में छपी खबर के मुताबिक गाड़ी चुराने वाले इसका ट्रेसिंग ट्रैकर बंद कर पाए. इस वजह से गाड़ी की लोकेशन ट्रेस हो गई. रेड के दौरान पाकिस्तानी एजेंसी को यह बेंटले पाकिस्तानी नंबर प्लेट के साथ मिली. इंस्पेक्शन करने पर पता चला कि गाड़ी का  chassis number चोरी हुई गाड़ी से मैच करता है और पूरा मामला साफ हो गया.

यह भी पढ़ें: Aligarh: मुस्लिम महिला ने घर पर लगाया गणपति का पंडाल, देवबंद ने जारी किया फतवा

गाड़ी को तुरंत जब्त कर लिया गया. बंगले के मालिक गाड़ी के कोई कागजात पेश नहीं कर पाए. उसे और ब्रोकर तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. जांच अधिकारियों ने बताया कि गाड़ी के लिए फर्जी रजिस्ट्रेश नंबर का इस्तेमाल किया गया था.

यह भी पढ़ें: Wazhma Ayoubi: जानते हैं कौन है यह अफगानी हसीना? मैच के दौरान तस्वीरें हुई थीं वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement