Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: कार बैक करने की Reel बना रही थी महिला, रेस-ब्रेक के कंफ्यूजन में 300 फुट गहरी खाई में कूदी

महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक लड़की रील बनाने के चक्कर में कार  बैक कर रही थी, तभी उससे गलती से ब्रेक की जगर एक्सीलेटर दब गया और कार खाई में जा गिरी.

Latest News
Shocking Video: कार बैक करने की Reel बना रही थी महिला, रेस-ब्रेक के कंफ्यूजन में 300 फुट गहरी खाई में कूदी

बैक करते समय गाड़ी समेत खाई में गिरी महिला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आजकल लोग रील बनाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. लोग इस हद तक चले जाते हैं कि उन्हें कभी कभार मौत का सामना करना पड़ जाता है. महाराष्ट्र में ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है, जिसमें एक लड़की रील बनाने के चक्कर में कार के साथ गहरी खाई में गिर गई. इस दुर्घटना के चलते लड़की की मौके पर ही मौत हो गई है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर हर कोई दुख के साथ हैरानी जता रहा है.

क्या है पूरा मामला?

ये दुर्घटना सोमवार को महाराष्ट्र के खुलताबाद तालुका में शूलीभंजन दत्तधाम मंदिर के पास हुई. 23 वर्षीया श्वेता दीपक सुरवासे कार को रिवर्स करने की इंस्टा रील्स (Insta Reels) बनवा रही थी. रिवर्स करते समय गलती से श्वेता ब्रेक और एक्सीलेटर में कंफ्यूज हो गई. उसका पैर ब्रेक की जगह सीधे एक्सीलेटर पर पड़ गया, जिससे कार तेजी से रिवर्स मोड में दौड़ती हुई सीधे 300 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस दुर्घटना के समय उसका दोस्त शिवराज मुल वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. अब श्वेता की मौत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


यह भी पढ़ें:  UPSC Prelims Exam 2024: जब देर से पेपर देने पहुंची छात्रा तो नहीं मिली एंट्री, फिर क्या हुआ? देखें दिल तोड़ देने वाला Video


क्या दिख रहा है हादसे के वीडियो में

इस भयानक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कार में बैठी है और धीरे-धीरे पीछे कार को रिवर्स कर रही है. हालांकि, जैसे-जैसे वह पीछे की ओर बढ़ती है, तो कार की स्पीड बढ़ जाती है. उसका दोस्त कार धीमा करने की चेतावनी भी देता है. वह कहता दिख रहा है कि  "क्लच, क्लच, क्लच", कार को तेजी से पीछे जाता देख वह जोर से चिल्लाता है. वह उसे रोकने के लिए दौड़ता भी है, लेकिन तब तक कार गहरी खाई में गिर जाती है और लड़की की मौके पर ही मौत हो जाती है.

6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके ये शॉकिंग वीडियो

बताया जा रहा है कि लड़की अपने दोस्त के साथ सोमवार दोपहर को औरंगाबाद से सुलीभंजन हिल्स के लिए निकली थी. इस वीडियो को @SmritiSharma_ नाम के एक्स यूजर ने शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement