Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नारियल पर छिड़क रहा था नाली का पानी, वीडियो सामने आने के बाद नोएडा पुलिस ने पकड़ा

Viral Video: नोएडा में नारियल पर नाली का पानी छिड़कने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके पहले इसका वीडियो वायरल हुआ था.

नारियल पर छिड़क रहा था नाली का पानी, वीडियो सामने आने के बाद नोएडा पुलिस ने पकड़ा

Accused Arrested

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नारियल का पानी बेचने वाले एक व्यक्ति को नारियल पर नाली का पानी छिड़कते देखा गया. एक रिहायशी सोसाइटी के बाहर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि नारियल पानी बेचने वाला युवक मग में नाली से पानी लेता है और उसके बाद बेचने के लिए रखे हुए नारियल के ऊपर उसी पानी से छिड़काव कर देता है. कुछ लोगों ने यह वीडियो बना लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आरोपी यहीं पर ठेला लगाकर नारियल पानी बेचा करता है.

यह भी पढ़ें- 20 साल पटना में रहे हैं कोरियन चार्ली, हिंदी और भोजपुरी बोलने का अंदाज कर देता है हैरान

पुलिस ने किया गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के बाहर यह व्यक्ति यहां नारियल पानी बेचता है और वह नारियल पर छिड़काव नाली के पानी से करता है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ लोगों ने पुलिस को यह ट्वीट भी किया और इस मामले में कार्रवाई की बात कही गई. वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में बिसरख पुलिस ने संज्ञान लिया और नारियल पानी बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- बैंक में KYC के लिए गई थी महिला, अचानक बाल खोलकर नाचने लगी, वायरल हो गया वीडियो 

पुलिस ने इस दौरान मूलरूप से बरेली के रहने वाले समीर को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें नाली के पानी से नारियल पर छिड़काव हो रहा था. ट्विटर के माध्यम से हुई शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement