Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: चीयरलीडर्स के पीछे लड़के ने शुरू कर दी ऐसी हरकतें, अब वायरल हो रहा है वीडियो

वायरल वीडियो Road Safety World Series 2022 के एक मैच का है. वीडियो देखकर आप भी कहेंगे ये तो फुल पैसा वसूल है.

Video: चीयरलीडर्स के पीछे लड़के ने शुरू कर दी ऐसी हरकतें, अब वायरल हो रहा है वीडियो

चेयरलीडर्स डांस 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के मैदान से कई तरह के अलग-अलग वीडियो देखने को मिलते हैं. कभी किसी खिलाड़ी का शानदार शॉट वायरल हो जाता है तो कभी फनी मोमेंट हमें हंसाते हैं. मैच के दौरान एंटरटेनिंग कंटेंट देने के मामले में तो दर्शकों का भी कोई जवाब नहीं. यह वीडियो देखकर आपको पता चल जाएगा कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं. इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा यह वीडियो किसी खिलाड़ी का नहीं बल्कि स्टैंड्स में बैठे एक शख्स का है जिसने अचानक ही चीयरलीडर्स के साथ अपना डांसिंग टेलेंट दिखाना शुरू कर दिया. 

वीडियो Road Safety World Series 2022 के एक मैच का है जब एक शख्स स्टैंड से उठकर चीयरलीडर्स के पीछे जाकर डांस करने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का चेयरलीडर्स की कॉपी करते हुए उनके सारे डांस स्टेप्स करने लगता है. स्टेडियम में बैठे लोग इसकी हरकतों को देखकर ठहाके लगाने लगे. कई लोगों ने वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी इसे देख कर खूब हंस रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - Viral Video : नशेड़ी ने फ्लाइट में किया हंगामा, चबा डाली एयरलाइन स्टाफ की उगंली

वायरल वीडियो को yourfunzone नाम के इंस्टाग्राम मीम पेज पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. यूजर्स वीडियो में इस शख्स की हरकतों को देख कर खूब ठहाके लगा रहे हैं.  

ये भी पढ़ें - Andhra Pradesh: जब मंच पवन कल्याणा ने उतारी चप्पल, बोले- मजाक उड़ाया तो पीटूंगा

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement