Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan देखते हुए करने लगा 'वर्क फ्रॉम थिएटर', इंटरनेट पर मच गया हल्ला

Work From Theatre: बेंगलुरु में फिल्म जवान देखने पहुंचा एक शख्स थिएटर से ही ऑफिस का काम करने लगा. अब उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Jawan देखते हुए करने लगा 'वर्क फ्रॉम थिएटर', इंटरनेट पर मच गया हल्ला

Viral Tweet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान की फिल्म जवान कमाई के नए मुकाम हासिल कर रही है. फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हो रही है. इस बीच थिएटर में फिल्म देखते हुए ही ऑफिस का काम करने को लेकर इंटरनेट पर हंगामा मच गया है. इस 'वर्क फ्रॉम थिएटर' के बारे में सोशल मीडिया यूजर्स की राय बंटी हुई है और दो धड़े बन गए हैं. कोई इसे सही बता रहा है तो कोई इसकी आलोचना कर रहा है. कुछ लोग तो यह भी कहने लगे कि फिल्म ही इतनी खराब है कि आदमी क्या करे. अब पैसे देकर टिकट लिए थे तो सोचा होगा कि कम से कम वही वसूल कर लूं.

यह मामला बेंगलुरु के एक थिएटर का है. जवान का शो देखने पहुंचा एक शख्स अचानक थिएटर में ही लैपटॉप निकाल लेता है और अपना काम करने लगता है. इसकी तस्वीरें किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी. अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है और बहस का मुद्दा बन गई है. लोग लिख रहे हैं कि मंडे मॉर्निंग को आदमी ऑफिस भी नहीं छोड़ सकता और 'जवान' का शो भी मिस नहीं कर सकता, ऐसे में सबसे अच्छा तरीका यही है.

यह भी पढ़ें- सपेरे से छीना किंग कोबरा और मुंह में डाल दी उंगली, वजह उड़ा देगी होश

सोशल मीडिया पर हुई जोरदार बहस
कुछ लोगों ने इस आदमी की तारीफ की है कि उसने वर्क लाइफ बैलेंस को काफी बेहतर तरीके से साधा है. वहीं, कुछ लोग सहानुभूति भी जता रहे हैं और कह रहे हैं कि बेंगलुरु की समस्या यही है कि कुछ भी हो जाए और आप कहीं भी हों लेकिन आपको काम तो करना ही पड़ेगा. कुछ यूजर्स ने यह भी लिखा कि आप खुद तो ऑफिस का काम कर रहे हैं लेकिन इससे आप दूसरे लोगों के मनोरंजन को खराब कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पति-पत्नी का हो रहा था झगड़ा, बीच-बचाव करने गए शख्स को चाकू मारकर ले ली जान

बता दें कि शाहरुख खान की यह मल्टी स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और लगभग 500 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म गदर 2 को भी जल्द ही पीछे छोड़ दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement