Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: बिन बताए कर रहा था दूसरी शादी, अचानक दिखा ऐसा सीन कि मंडप छोड़ दुमदबाकर भागा दूल्हा

सना पेशे से डॉक्टर हैं और उन्होंने साल 2019 में सैय्यद नजीर से शादी की थी. कहानी में अचानक ऐसा ट्विस्ट आया कि दूल्हे की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई.

Viral: बिन बताए कर रहा था दूसरी शादी, अचानक दिखा ऐसा सीन कि मंडप छोड़ दुमदबाकर भागा दूल्हा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दूल्हा बड़े मजे से अपनी दूसरी शादी का जश्न मना रहा था लेकिन जब उसने अपनी पहली पत्नी को पुलिस के साथ आते देखा तो बचने के लिए वहां से तुरंत भाग गया. सैयद नजीर नाम का शख्स अपनी पहली पत्नी डॉ सना समरीन को बताए बिना दूसरी शादी कर रहा था लेकिन जब उसकी पत्नि रिसेप्शन में पहुंच गई तो नजीर पीछे के दरवाजे से भाग गया. शख्स के दूसरी शादी करने का यह मामला हैदराबाद का है. यह घटना 4 सितंबर की है जब दूल्हा दूसरी शादी के रिसेप्शन में पुलिस के डर से वहां से बच निकला.

यह भी पढ़ें: Viral Video: छतों पर चढ़कर महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स ले जाता है चोर, CCTV में कैद हुई हरकत

इसके बाद उसकी पहली पत्नि के भाई ने बताया की उसकी बहन डॉ सना समरीन ने 2019 में न्यूजीलैंड से आने के बाद सैयद नजीर से शादी की थी जिसके बाद कोविड के टाइम पर लगे लॉकडाउन में वह यहीं फंस गया और हमने की नजीर के खर्चों का ध्यान रखा. बाद में नजीर 15 लाख रुपये मांगने लगा जब उसे पैसे नहीं मिले तो उसने अपनी पत्नी सना समरीन से अलग रहना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें: कैमरा देखकर Salman Khan ने जेब में छिपाया गिलास, यूजर्स बोले- जिन या वोडका?  

सना समरीन ने भी बताया कि वह उसे पैसों के लिए परेशान करता रहता था. सना एक डॉक्टर हैं और उन्होंने कोविड के टाइम पर सैयद नजीर के चाचा की तब देखभाल की जब वह कोविड पॉजिटिव थे और सना ने कहा की उसने अपनी ज्यादातर सेविंग्स सैयद को दे दी थीं. नजीर के दूसरे शादी करने पर सना ने कहा की वह नजीर को रंगे हाथों पकड़ना चाहती थी लेकिन वह भाग गया. अब सना ने संतोष नगर पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement