Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: 6 मिनट तक पानी के अंदर सांस रोककर रहा शख्स, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

Underwater Viral Video: पानी के अंदर अगर हमें सांस रोककर खड़ा होना पड़े तो शायद कुछ सेकंड भी न रह पाएं. एक शख्स 6 मिनट तक अपनी सांस रोककर पानी में खड़ा रहा और इसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

Latest News
Viral Video: 6 मिनट तक पानी के अंदर सांस रोककर रहा शख्स, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

Viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पानी के अंदर सांस रोककर रहने की क्षमता सबमें अलग-अलग होती है. हालांकि, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो पानी के अंदर काफी देर तक सांस रोककर रह सकते हैं. ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो पानी के अंदर 6 मिनट तक सांस रोककर खड़ा रहने में कामयाब हुआ है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि स्विमिंग पूल में एक शख्स उतरता है और उसके बाद कुछ और लोग भी उतरते हैं. हालांकि, बाकी लोग 2 मिनट होते-होते बाहर निकल जाते हैं, लेकिन यह शख्स 6 मिनट तक खड़ा रहने में कामयाब होता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और हर कोई इस शख्स की स्टेमिना और शरीर पर नियंत्रण की तारीफ कर रहा है. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों के लिए यह हैरानी का सबब है कि कोई शख्स पानी के अंदर 6 मिनट तक सांस रोककर खड़ा रह सकता है. इस वीडियो को अब तक कई सारे अकाउंट्स से शेयर किया गया है. एक्स पर इसे @TheFigen_ नाम के एक यूजर ने शेयर किया है जिसे अब तक 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में चार लोग और भी हैं लेकिन वो सभी 2 मिनट होते-होते बाहर निकल आते हैं. वाकई में यह हैरान करने वाला कारनामा है.

यह भी पढ़ें: '12वीं फेल' लड़के ने इंस्टाग्राम पर किया कमाल, अपनी इस कला से जीता लोगों का दिल

यूजर्स के कमेंट्स और रिएक्शन की भरमार 
इस वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स और रिएक्शन की भरमार है. एक यूजर ने लिखा कि वाह, इसे देखना कितना रोमांचक है. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि क्या वाकई में यह सच है? मुझे यकीन नहीं हो रहा. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि वाकई में इस इंसान की क्षमता काबिल-ए-तारीफ है. पानी के अंदर सांस रोककर खड़े रहना बेहद मुश्किल होता है. बहुत अच्छे तैराक भी ऐसा नहीं कर पाते हैं.

यह भी पढ़ें: 6 साल के बच्चे ने पूछा 'आप शादी कब करेंगे?', राहुल गांधी ने दिया मजेदार जवाब, देखें Video

वीडियो देख कुछ लोग कह रहे हैं कि यह पागलपन है और ऐसा करना जोखिम भरा भी हो सकता है. हालांकि, इससे यह तो समझ में आता है कि इंसानी हौसले के दम पर बहुत कुछ हासिल किया जा सकता है. अगर आप वाकई में अपने दिमाग को नियंत्रित कर लें, तो शरीर से बहुत कुछ करवा पाना संभव है. जो भी हो अपनी शारीरिक क्षमता के दम पर यह शख्स वायरल हो गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement