Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: कुत्ते की जान बचाने के लिए चलती ट्रेन के आगे कूदा युवक

कुत्ते को बचाने के लिए इस युवक की कोशिशें देख आप भी इसे सलाम करेंगे. अगर यह जरा सी भी लापरवाही करता तो कुत्ते के साथ-साथ इस युवक की भी जान जा सकती है.

Viral Video: कुत्ते की जान बचाने के लिए चलती ट्रेन के आगे कूदा युवक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: किसी की जान बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देने का जज्बा हर किसी में नहीं होता. इसके लिए भी बड़े कलेजे की जरूरत होती है. हमारे बीच कई ऐसे लोग हैं जो दूसरे का दुख और तकलीफ नहीं देख पाते और मदद के लिए कूद पड़ते हैं. एक ऐसा ही शख्स मुंबई में देखने को मिला जिसने एक कुत्ते की जान बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी और चलती ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक आदमी अपनी जान की परवाह किए बिना कुत्ते के लिए पटरी पर कूद गया और सामने से एक ट्रेन आ रही थी.

ट्रेन के ड्राइवर ने भी सूझबूझ दिखाई और गाड़ी की रफ्तार धीमी रखी लेकिन युवक एक पल के लिए डगमगाया नहीं और तुरंत उस कुत्ते को पटरी से उठाकर प्लैटफॉर्म पर रखने के लिए खुद भी पटरी पर उतर गया. आप देखेंगे कि कुत्ता अपने डर की वजह से उस युवक से दूर-दूर जा रहा था लेकिन वह उसे पकड़ने की कोशिश में जुटा था. अब कुत्ते को तो रेल का भी डर था और वह उस युवक से भी डर रहा था. इसके अलावा प्लैटफॉर्म पर भी इतनी भीड़ जुटी थी कि वह कुछ समझ नहीं पा रहा था लेकिन युवक ने एक पल के लिए अपनी कोशिश नहीं छोड़ी. आखिर में उसने कुत्ते को पकड़ा और सीधे प्लैटफॉर्म पर चढ़ा दिया. कुत्ता भीड़ के बीच अपने रास्ते निकल गया और लोगों ने उस युवक को हाथ देकर ऊपर खींचा. 

यह भी पढ़ें: Viral: कीचड़ में धंस गया घोड़ा, मदद के लिए बुलानी पड़ी स्पेशल टीम

यह वीडियो मुंबई मेरी जान नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 25 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. यूजर्स कुत्ते को बचाने के लिए इस युवक की तारीफ कर रहे हैं साथ ही ट्रेंन की स्पीड कम करने के लिए लोको पायलट की चतुराई की भी वाह-वाही कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा एक ही दिल है वो भी इस बंदे ने ले लिया.

यह भी पढ़ें: पत्नी ने TikTok पर बयां किया तलाक का दर्द, अपनी इमेज के चक्कर में पति ने ले ली उसकी जान 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement