Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ayodhya में राम की पैड़ी में बाइक दौड़ाता दिखा युवक, स्टंट वीडियो देख लोग बोले - शर्म करो

सरयु में बाइक चलाते हुए इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा. लोग इस वीडियो पर नाराजगी जता रहे हैं और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Ayodhya में राम की पैड़ी में बाइक दौड़ाता दिखा युवक, स्टंट वीडियो देख लोग बोले - शर्म करो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई बार लोग स्टंट करने और हीरो बनने के चक्कर में ऐसी हरकतें कर बैठते हैं कि आप समझ नहीं पाते क्या कहा जाए. फिलहाल सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. इस वीडियो में एक युवक अयोध्या में राम की पैड़ी में जलधारा के बीच बाइक चलाता हुआ नजर आ रहा है. इस शख्स का नाम लाल चंद बताया जा रहा है.

यहां लोग श्रद्धा और भक्ति के साथ पूजा पाठ के लिए आते हैं लेकिन इस तरह की हरकतें वहां आने वाले लोगों को परेशान करती हैं. हैरानी की बात यह है कि वहां मौजूद किसी भी शख्स ने इसे रोकने की कोशिश नहीं की. यह आराम से बाइक लेकर चक्कर लगा रहा था. वह खुद भी यह करते हुए बहुत गर्व महसूस कर रहा था और लोग भी इसे देखकर हंस रहे थे. यह इलाका अयोध्या कोतवाली के नया घाट और लक्ष्मण घाट चौकी के बीच का है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस शख्स पर 8 हजार रुपये का जुर्माना लगाया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

यह भी पढ़ें: ट्रेन की खिड़की तोड़कर अंदर आया पत्थर, सीधे मुंह पर लगा  

कुछ दिन पहले दंपत्ति के किस पर हुआ था बवाल

बता दें कि कुछ दिन पहले यहां राम की पैड़ी पर स्नान करते हुए एक पति-पत्नि के किस की वजह से काफी हंगामा हो गया था. वहीं मौजूद कुछ लोगों ने अचानक ही उस शख्स पर हमला बोल दिया. उन्होंने उसके साथ मारपीट की पहले महिला ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन उसकी कोशिशें नाकाम रहीं. वे किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे.

यह भी पढ़ें: बुलेटिन के बीच में टीवी एंकर ने टेबल पर रखे पैर, वायरल हो गया 6 सेकेंड का वीडियो   

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement