Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: शख्स ने कार की छत पर खोल दी दुकान, खरीदार भी करते हैं सलाम

गाड़ी के ऊपर लगी गुमटी की फोटो को ट्विटर पर आईपीएस ऑफिसर पंकज नैन ने शेयर किया है. वायरल फोटो पर लोगों के बहुत सारे रिएक्शन आ रहे हैं.

Viral News: शख्स ने कार की छत पर खोल दी दुकान, खरीदार भी करते हैं सलाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में जुगाड़ु लोगों की कोई कमी नहीं है. समस्या कैसी भी हो लोगों के पास हमेशा कोई न कोई जुगाड़ तैयार ही रहता है. सोशल मीडिया पर भी अक्सर ऐसी जुगाड़ु चीजों के फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो लोग काम को जल्द और आसान तरीके से करने के लिए ऐसा जुगाड़ बनाते हैं कि देखने के बाद इन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. फिलहाल सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप इस बंदे के दिमाग की तारीफ करते नहीं थकेंगे. इस शख्स ने अपनी कार की छत पर ही एक दुकान खोल ली. सोशल मीडिया पर इसकी फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, इस शख्स ने अपनी मारूति 800 की छत को काटकर इस पर एक लोहे की गुमटी बनवा ली. अपनी दुकान में घुसने के लिए इस शख्स ने कार की छत में छेद भी कराया. यह शख्स कार के अंदर से इसी छेद में से बाहर निकलकर सामान बेचता है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इसकी दुकान में पान, सिगरेट और तम्बाकू रखे हुए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस जुगाड़ के फैन हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें - Porn देखने की लत की वजह से जेल पहुंचा छात्र, लड़कियों के वॉशरूम में लगा रहा था कैमरा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है. हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते. देसी जुगाड़ बनाने के बाद इस शख्स ने अपनी कार में ही कारोबार की शुरुआत कर दी है. गाड़ी के ऊपर लगी गुमटी की फोटो को ट्विटर पर आईपीएस ऑफिसर पंकज नैन ने शेयर किया है. वायरल फोटो पर लोगों के बहुत सारे रिएक्शन आ रहे हैं. राकेश ने लिखा 'जहां चाह, वहां राह.' हालांकि कई यूजर्स ने इसे गलत बताया. एक यूजर ने लिखा 'इस तरह से मोटर व्हीकल्स के नियमों का उल्लघंन किया जा रहा है' वहीं कई यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा 'ये टेक्नोलॉजी देश से बाहर नहीं जानी चाहिए.'

ये भी पढ़ें - OMG! जापान में बच्चे पैदा करने की जगह कुत्ता-बिल्ली पाल रहे हैं लोग, बेहद अजीब है वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement