Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

झाड़ू से पकड़ रहा था सांप, पलटकर नागराज ने लिया बदला, वीडियो में देखें कैमरामैन का क्या हुआ हाल

Snake Viral Video: सांप से बदमाशी करना कुछ लोगों को बड़ा भारी पड़ गया. वीडियो बना रहे कैमरामैन का हाल तो ऐसा हुआ कि पूरा वीडियो हिल गया.

झाड़ू से पकड़ रहा था सांप, पलटकर नागराज ने लिया बदला, वीडियो में देखें कैमरामैन का क्या हुआ हाल

Snake Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सांप से दोस्ती और दुश्मनी दोनों भारी पड़ सकती है. सांप को छेड़ना और बेवजह उसके साथ खेल करना तो और भी बुरा हो सकता है. ऐसा की एक वाकया कुछ लोगों के साथ हुआ जो सांप का वीडियो बनाते हुए मस्ती कर रहे थे. एक आदमी झाड़ू से सांप को दबाने और पकड़ने की कोशिश कर रहा था. अचानक उसने झाड़ू की मदद से सांप को उछाल दिया. सांप हवा में उड़ता हुआ कैमरामैन के ऊपर जा गिरा. मजे से वीडियो बना रहा कैमरामैन ये देखकर इतना हैरान हो गया कि उसकी पूरी फिल्म ही खराब हो गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि काले रंग का एक सांप इधर-उधर जाने के लिए अपना रास्ता खोज रहा था. इतने में एक शख्स झाड़ू लेकर सांप को दबाने की कोशिश करता है. सांप एक बार भागने की कोशिश करता है. झाड़ू वाले शख्स ने फिर से सांप को दबाने की कोशिश की तो सांप भी गुस्से में आ गया. गुस्साया सांप तेजी से झाड़ू वाले शख्स की ओर झपट पड़ा.

यह भी पढ़ें- चखना नहीं मिला तो पिल्लों के कान चबा गए शराबी, दरिंदगी की वारदात पर सन्न हुए लोग

हवा में उड़ गया सांप
सांप को अपनी ओर आता देख झाड़ू वाला शख्स डर गया. उसने झाड़ू चला दी. झाड़ू की दिशा कैमरामैन की ओर हो गई. सांप उड़ता हुआ गया और कैमरामैन के ऊपर गिरा. मजे में वीडियो बना रहे कैमरामैन के तो होश ही उड़ गए. कैमरामैन बिल्कुल सांप की तरह लहराने लगा और शोर मचाते हुए भाग खड़ा हुआ. गनीमत यही रही कि कैमरामैन जल्द की सांप से छुटकारा पा गया.

यह भी पढ़ें- गेहूं चोरी के आरोप में ट्रक से बांधकर थाने ले जाया गया चोर, वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

वीडियो के आखिरी हिस्से में देखा जा सकता है कि सांप दूसरी तरफ जा गिरता है और कैमरामैन और उसके साथी राहत की सांस लेते हैं. हालांकि, इतना तो तय है कि सांप से मस्ती करने वाले ये लोग दोबारा सांप के आसपास भी नहीं भटकेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement