Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Live इंटरव्यू के दौरान चोरी करता नजर आया शख्स, लोग बोले- अब जेल में कैमरा मैन को देगा गालियां

वीडियो के सामने आने के बाद जब लोगों ने इसे देखा तो तुरंत की इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस की एक टीम ने वीडियो फुटेज से चोर की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Live इंटरव्यू के दौरान चोरी करता नजर आया शख्स, लोग बोले- अब जेल में कैमरा मैन को देगा गालियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया से आए दिन तमाम तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ काफी मजेदार तो कुछ बेहद हैरान करने वाले होते हैं. वहीं, कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो बनाए तो किसी और मकसद से जाते हैं लेकिन जाने-अनजाने में उनके अंदर ऐसा नजारा कैद हो जाता है जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं होती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो एक लाइव टीवी इंटरव्यू का है. हालांकि, इंटरव्यू के साथ-साथ वीडियो में कुछ ऐसा भी कैद हो गया जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

जानकारी के अनुसार, घटना स्पेन के बार्सिलोना शहर की है. यहां लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक समुद्र के किनारे शांति भरे कुछ पल बिताने आए थे. वहीं, पास ही में एक लाइव टीवी इंटरव्यू चल रहा था जिसकी एक क्लिप अब लोगों के बीच चर्चा का विष्य बनी हुई है. दरअसल, इस क्लिप में इंटरव्यू के साथ-साथ एक चोरी की वारदात भी रिकॉर्ड हो गई.

यहां देखें वीडियो-

 

 

यह भी पढ़ें- Delhi में अपराधियों के हौंसले बुलंद! भरी सड़क पर महिला से छीना पर्स, सीसीटीवी में कैद हुआ मंजर   

आप देख सकते हैं कि कैसे रिपोर्टर एक शख्स से कुछ सवाल कर रहा होता है. शख्श भी शांति से रिपोर्टर को उन सवालों के जवाब दे रहा होता है. तभी उनके पीछे से एक आदमी आता है और बीच पर रखे एक लावारिस बैग को उठाकर निकल जाता है. वीडियो में उस शख्स की हरकतें संदिग्ध नजर आ रही थी. कुछ देर बाद बैग वाली जगह पर एक और शख्स आता है और मेरा बैग चोरी हो गया कहते हुए इधर-उधर भागने लगता है.

बताया जा रहा है कि वीडियो के सामने आने के बाद जब लोगों ने इसे देखा तो तुरंत की इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस की एक टीम ने वीडियो फुटेज से चोर की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

यूरो न्यूज की एक खबर के अनुसार, बार्सिलोना के गार्डिया उरबाना पुलिस बल ने इंटरव्यू ले रहे शख्स का धन्यवाद किया है. पुलिस का कहना है कि चोरी की वारदात कैमरे में कैद हुई, इसी वजह से चोर को इतनी आसानी से पकड़ा जा सका है.  चोर बैग के मालिक की अनुपस्थिति का फायदा उठाकर उनका बैग लेकर फरार हो गया था, हमने उन्हें उनका बैग वापस लौटा दिया है.

यह भी पढ़ें- Video में देखें कैसे जानवर बन गए लोग, तेंदुए को पूंछ पकड़कर खींचा, टॉर्चर कर ले ली जान!

फिलहाल घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स जमकर इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. किसी का कहना है बुरे काम ज्यादा समय तक नहीं छिपते तो वहीं, एक अन्य यूजर ने मजाकिया लहजे में कमेंट करते हुए लिखा, 'चोर जेल में जरूर कैमरा मैन को गालियां दे रहा होगा'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement