Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wah! लेटने के कॉम्पिटीशन में फर्स्ट आया शख्स, 60 घंटे तक बिस्तर में पड़ा रहा

इस शख्स ने बताया कि इस खास कॉम्पिटीशन के लिए उसने क्या तैयारी की. इसे पढ़कर आप भी हंसते-हंसते लोट हो जाएंगे.

Wah! लेटने के कॉम्पिटीशन में फर्स्ट आया शख्स, 60 घंटे तक बिस्तर में पड़ा रहा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक ऐसी प्रतियोगिता जहां आपको कुछ ना करना पड़े... सुनने में भले ही आपको यह अजीब लगे लेकिन बात बिल्कुल सच है. अब आप यह सोचेंगे कि ऐसी प्रतियोगिता आप तो क्या कोई भी जीत सकता है लेकिन इसको जीतना भी सबके बस की बात नहीं है. मोंटेनेग्रो में हर साल लेटने की चैम्पियनशिप का आयोजन होता है. इस बार जर्को पेजानोविक बारहवें सीजन के विजेता बने. 

इस चैम्पियनशिप में 9 लोगों ने हिस्सा लिया था जिनमें से 7 लोग पहले दिन ही बाहर हो गए. इसके बाद तीसरे दिन तक दो लोग प्रतियोगिता में बने रहे और बाद में जर्को पेजानोविक 60 घंटों तक लेटे रहने के बाद इस प्रतियोगिता को जीत गए. जर्को को जीतने के बाद 27 हजार रुपये मिले और एक रेस्तरां में दो लोगों के लिए लंच कुपन और मोंटेनेग्रो में एक हफ्ते के स्टे के साथ-साथ कई इनाम जीते.

यह भी पढ़ें: Viral: पैंट में छिपकलियां और सांप छिपा कर ले जा रहा था शख्स, कुल 1,700 जानवरों की कर रहा था स्मगलिंग

जर्को ने बताया कि उन्हें इसके लिए कोई मेहनत नहीं करनी पड़ी. ना कोई वार्म-अप ना कोई तैयारी वब सीधे मैदान में कूद पड़े. जर्को ने कहा यह मुश्किल नहीं था...मेरा यकीन करिए. जर्को इस साल तो जीत गए लेकिन पिछले साल के विनर Dubravka Aleksic का 117 घंटो का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए.

यह भी पढ़ें: टॉपलेस लड़कियों की किसिंग फोटो पर पीएम ने मांगी माफी, पार्टी को लेकर दी ये सफाई

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement