Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: सऊदी अरब के मक्का में गिरी आसमानी बिजली, खौफ में डूबे लोग बोले- खुदा का कहर

Viral Video: इंटरनेट पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मक्का में एक क्लॉक टॉवर पर बिजली गिरती हुई दिखाई दे रही है.

Viral Video: सऊदी अरब के मक्का में गिरी आसमानी बिजली, खौफ में डूबे लोग बोले- खुदा का कहर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Mecca Clock Tower Viral Video: सऊदी अरब का मक्का पूरी दुनिया में मुस्लिम समुदाय के लोगों के लिए सबसे पवित्र और खास तीर्थस्थल है, जहां हर साल लाखों लोग पवित्र हज यात्रा पर पहुंचते हैं. मक्का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बरसात की रात में क्लॉक टॉवर पर आसमानी बिजली गिरने की घटना कैद हुई है. इस वीडियो को देखकर लोगों में खौफ फैला हुआ है और वे इसे खुदा का कहर बता रहे हैं. 

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर आए वीडियो में बरसात की एक रात का दृश्य दिखाया गया है, जिसमें आसमान में कड़कती बिजली अचानक मक्का के क्लॉक टॉवर (घंटाघर) पर गिर जाती है. बिजली गिरते ही आसमान पूरी तरह चमक उठता है.

क्या कह रहे हैं सोशल मीडिया पर लोग

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को पोस्ट कर लिख रहे हैं, 'सऊदी अरब के मक्का क्लॉक टॉवर पर बिजली गिरने का अद्भुत दृश्य. 5 सेकंड के वीडियो में मक्का में रात के तूफानी आसमान का पता चला. शहर के मध्य में घंटाघर खड़ा था. अचानक, आकाश में बड़े पैमाने पर बिजली चमकी, जो क्लॉक टॉवर की चोटी से टकराई. जल्द ही, बिजली की पतली पट्टी खुद को फैलाती हुई दिखाई दी और पूरा आकाश रोशन हो गया. हालांकि यह एक अद्भुत दृश्य था, लेकिन दृश्य उतना ही डरावना था.'


ये भी पढ़ें: 'खेल-राजनीति दोनों कर लेंगे...', Vinesh Phogat का बड़ा बयान, क्या कांग्रेस में होंगी शामिल?


लोगों ने पोस्ट कर दी अपनी प्रतिक्रिया 

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए, जबकि कुछ ट्विटर यूजर्स ने खुदा को याद करते हुए लिखा,' कैसे लोग सर्वशक्तिमान (खुदा) की दया पर निर्भर हैं.' कुछ लोगों ने अन्य स्थानों पर बी बिजली गिरने की घटनाओं के समान वीडियो साझा किए हैं.

मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, मक्का के अल-कक्कियाह इलाके में पिछले 24 घंटों में 24 घंटे के भीतर 45 मिलीमीटर (1.8 इंच) बारिश दर्ज की गई है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement