Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: हाथ में बैट लेकर मारे दनादन शॉट, गेंद नहीं आदमी को पीटा, दहल जाएंगे VIDEO देखकर

Beaten Viral Video: वीडियो में एक आदमी नीचे जमीन पर पड़ा रहम की भीख मांग रहा है, जबकि दूसरा आदमी क्रिकेट बैट से उसकी पिटाई कर रहा है.

Shocking Video: हाथ में बैट लेकर मारे दनादन शॉट, गेंद नहीं आदमी को पीटा, दहल जाएंगे VIDEO देखकर

Cricket Bat Beaten Video: वीडियो में बल्ले से बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखाया गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Trending Video- यदि आपसे पूछा जाए कि क्रिकेट बैट का क्या इस्तेमाल हो सकता है? शायद आप कहेंगे कि बैट है तो निश्चित तौर पर उससे क्रिकेट ही खेला जाएगा, लेकिन ये सच नहीं है. इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो क्रिकेट बैट जैसी खेलने की चीज का उपयोग भी दूसरे तरीके में करने लगते हैं. कुछ इसका उपयोग दूसरों के साथ मारपीट करने के लिए भी करते हैं (Cricket Bat Fight Video). ऐसी ही एक क्रूर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक आदमी क्रिकेट बैट से दनादन शॉट लगा रहा है, लेकिन उसके बल्ले का निशाना कोई गेंद नहीं बल्कि जमीन पर पड़ा दूसरा आदमी है, जिसे वह बेरहमी से क्रिकेट बैट से पीट रहा है.

पढ़ें- 22 साल के लड़के ने 40 की महिला को बनाया गर्लफ्रेंड, पति ने शादी को कहा तो बोला 'बूढ़ी है'

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

यह वीडियो ट्विटर पर कुमकुम मिश्रा नाम की एक यूजर ने अपलोड किया है. बृहस्पतिवार की शाम करीब 5.16 बजे पोस्ट किया गया यह वीडियो किसी कमरे का है, जिसमें दो शख्स मौजूद हैं. एक शख्स हाथ में Meerut की मशहूर बैट निर्माता कंपनी सनराइजर्स (SS BAT) का बैट हाथ में लिए हुए हैं. व्हाइट टीशर्ट और गहरे भूरे रंग की पैंट पहने यह शख्स नीचे जमीन पर पड़े एक दूसरे आदमी के ऊपर दनादन बैट से हमला कर रहा है. क्रिकेट शॉट लगाने के अंदाज में वह जोरदार तरीके से उस शख्स के शरीर पर बैट बरसा रहा है. 

पढ़ें- 'भजन बंद नहीं किया तो...' ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिर फिर निशाने पर, पिछले महीने 3 मंदिरों में हुई थी तोड़फोड़

नीचे पड़ा हुआ आदमी 'भाई साहब, भाई साहब' कहते हुए माफी मांग रहा है, लेकिन बैट से पिटाई कर रहे शख्स पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है. वह बिना पसीजे लगातार मारपीट कर रहा है. यह वीडियो 30 सेकंड का है, जिसमें 20 से ज्यादा बार बल्ले से दूसरे शख्स को बुरी तरह मारा गया है. जमीन पर एकतरफ प्लेट में खाना भी रखा दिखाई दे रहा है, जो शायद पिटाई शुरू होने से पहले नीचे पड़ा हुआ शख्स खा रहा था.

पढ़ें- Cyber Crime: बीवी को इंप्रेस करने के लिए गाजियाबाद के इंजीनियर ने हैक किया पासपोर्ट वैरीफिकेशन सिस्टम, जानिए अजब किस्सा

अपलोड करने वाली युवती ने बताया है पिटाई करने वाले को कुत्ता

यह वीडियो अपलोड करने वाली युवती ने इसके कैप्शन में पिटाई करने वाले को कुत्ते जैसा बताया है. उसने लिखा, यह मानव नहीं बल्कि कुत्ता है. इस बेहद कड़ा दंड मिलना चाहिए. उसने इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा फैलाने के लिए हैशटैग में कई चर्चित हस्तियों के नाम लिखे हैं. इनमें क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के नाम का भी हैशटैग है, जो बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर अपने हाथापाई वाले वीडियो के कारण बेहद वायरल हो रहे थे. यह वीडियो नया है या पुराना, इस बात की पुष्टि नहीं हो पा रही है. साथ ही यह भी नहीं पता लग पाया है कि यह वीडियो कहां का है?

पढ़ें- Prithvi Shaw fight: आरोपी सपना गिल गिरफ्तार, क्यों हुई लड़ाई और किसकी है गलती? पृथ्वी शॉ केस से जुड़ी 5 जरूरी बातें

बेहद वायरल हो गया है यह वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. महज 4 घंटे में इस वीडियो को 48 हजार से ज्यादा लोग देख चुके थे, जबकि बहुत सारे लोगों ने इसे रिट्वीट और लाइक भी किया था. बहुत सारे लोगों ने इस वीडियो पर रिएक्ट भी किया है. कुछ लोगों ने यूएन तक को इस वीडियो के रिप्लाई में टैग करते हुए कार्रवाई करने की मांग कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement