Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Flipkart से मंगाई इतनी महंगी टीवी, घर पहुंची ये चीज तो उड़ गए शख्स के होश

Viral News: सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट को अब तक 2 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है.

 Flipkart से मंगाई इतनी महंगी टीवी, घर पहुंची ये चीज तो उड़ गए शख्स के होश

Flipkart Big Billion Days fraud news 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले कई सालों से ऑनलाइन शॉपिंग का चलन तेजी से बढ़ा है. ऐसे में त्योहारों के समय ई-कॉमर्स कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए बंपर ऑफर भी देती है. महंगी चीजों पर मिलने वाले कुछ डिस्काउंट की वजह से लोग ऑनलाइन शॉपिंग करना खूब पसंद भी करते हैं. हालांकि, कई बार लोगों को धोखेबाजी का सामना भी करना पड़ता है. वह आर्डर कुछ और करते हैं लेकिन उन्हें भेजा कुछ और जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है.

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने दावा किया है कि उसने फ्लिपकार्ट से सोनी टीवी के ब्रांड का एक टीवी मंगाया था. जब घर पर डिलीवरी बॉय ने टीवी पहुंचाई तो शख्स ने उसकी अनबॉक्सिंग की. सोनी टीवी के डिब्बे में सोनी की टीवी के बजाय कुछ ऐसा था, जिसे देखते ही ग्राहक हैरान रह गया. यूज़र ने दावा किया कि टीवी पर डिब्बा सोनी का था लेकिन इसके अंदर थॉमसन टीवी था.

ये भी पढ़ें: Cash For Query Row: निशिकांत दुबे ने लोकसभा की एथिक्स कमेटी को दिए महुआ मोइत्रा के खिलाफ सबूत, 31 को होगी टीएमसी सांसद की पेशी

बिग बिलियन डेज में किया था ऑर्डर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर आर्यन नाम के एक यूजर ने बताया कि मैं 7 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट से सोनी टीवी खरीदा था. 10 अक्टूबर को इसकी डिलीवरी हुई और सोनी से इंस्टॉलेशन करने के लिए एक कर्मचारी 11 अक्टूबर को आया. उन्होंने टीवी को जब इनबॉक्स किया तो बॉक्स के अंदर थॉमसन टीवी दिखा, जिसे देखकर हम हैरान रह गए.  इसमें स्टैंड, रिमोट आदि जैसी चीजें भी भी नहीं थी. 

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का मिशन 350 सीट, राम मंदिर समेत इन मुद्दों से देगी विपक्ष को जवाब  

फ्लिपकार्ट से नहीं मिली कोई मदद

आर्यन नाम के यूजर ने बताया कि टीवी रिटर्न रिक्वेस्ट डालने के तीन हफ्ते बी जाने के बाद भी फ्लिपकार्ट से किसी भी तरह की मदद नहीं मिली. आर्य ने कहा कि फ्लिपकार्ट की ओर से मुझे 24 अक्टूबर की तारीख दी गई थी लेकिन 20 तारीख को इस रिजॉल्व बताया और फिर समाधान की तारीख 1 नवंबर तक बढ़ा दी गई. उन्होंने बताया कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल का इंतजार कर रहे थे, जिससे वह आईसीसी विश्व कप 2023 देख सकें लेकिन फ्लिपकार्ट की वजह से उन्हें दिक्कत का सामना करना पड़ा. 

फ्लिपकार्ट ने दिया जवाब

फ्लिपकार्ट ने इस पोस्ट पर माफी मांगते हुए कहा कि रिटर्न रिक्वेस्ट के साथ आपका अनुभव के लिए हम माफी मांगते हैं. हम आपके लिए इसे हल करना चाहते हैं. कृपया आप हमें एक मैसेज भेज दीजिए. बता दें कि शख़्स का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस पोस्ट को 2 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. हजारों लोगों ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कमेंट बॉक्स में ज्यादातर लोगों ने बताया है कि उन्हें भी इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement