Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Crocodile Video: बाइक चला रहा था युवक, सीट देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

Animal Video: युवक ने एक खतरनाक मगरमच्छ को सीट पर बांध रखा था और बिना डरे उसके ऊपर बैठकर सड़क पर बाइक दौड़ा रहा था.

Viral Crocodile Video: बाइक चला रहा था युवक, सीट देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Trending Video- जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इनमें से कई वीडियो देखकर डर के मारे आपके होश उड़ जाएंगे. लेकिन अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मौजूद जानवर नहीं बल्कि इंसान की वजह से आप होश खो सकते हैं. इस वीडियो में एक युवक बेखौफ तरीके से अपनी बाइक पर विशाल मगरमच्छ के ऊपर बैठकर ड्राइविंग करता हुआ दिख रहा है. यह वीडियो नेटीजन्स को बेहद पसंद आया है और लोग एकतरफ जहां उस युवक के साहस की तारीफ कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इसे प्रि-प्लॉन्ड वीडियो बताकर नकली साबित करने पर भी जुटे हुए हैं.

क्या दिख रहा है वीडियो में

वीडियो को इंस्टाग्राम पर oy._.starrr नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक कम उम्र के युवक ने बाइक पर एक विशालकाय मगरमच्छ को बांध रखा है. सीट के ऊपर बंधे मगरमच्छ की पीठ पर युवक खुद बैठा हुआ है और बाइक का हैंडल पकड़कर उसे सड़क पर दौड़ाता हुआ ले जा रहा है. युवक बिल्कुल नहीं डर रहा है और बाइक को सड़क पर तेजी से इधर से उधर लहराते हुए दौड़ाता हुआ दिखाई दे रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @oy._.starrr

वीडियो को 1.44 लाख लोग कर चुके हैं लाइक

9 जनवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 41 लाख बार प्ले किया  जा चुका है, जबकि 1.44 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. इस पर 828 लोगों ने कमेंट किए हैं, जिनमें युवक के साहस की तारीफ करने से लेकर वीडियो को नकली बताने वाले तक शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement