Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: हेलमेट पहनने लग रहा था आदमी, अचानक अंदर से निकला सांप, देखिए रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

Snake Viral Video: लोगों का कहना है कि यदि सही मौके पर आदमी की नजर सांप पर नहीं पड़ती तो कुछ भी हो सकता था. 

Shocking Video: हेलमेट पहनने लग रहा था आदमी, अचानक अंदर से निकला सांप, देखिए रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

Snake hidden in Helmet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपको व्हाट्सएप पर कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते होंगे, जिसमें जूते, कुर्सी आदि में सांप छिपे होने की चेतावनी दी जाती है. कई बार कार, स्कूटी आदि में भी सांप के छिपकर बैठ जाने के वीडियो (Snake Video) वायरल हुए हैं. ऐसे में स्कूटी-बाइक के ऊपर खुले में हेलमेट लटकाकर छोड़ देना भी कितना खतरनाक हो सकता है, इसका अंदाजा एक वायरल वीडियो से लगा है. इस वीडियो में एक खतरनाक सांप हेलमेट के अंदर छिपकर बैठ गया. हेलमेट पहनते समय आदमी की नजर ऐन मौके पर सांप के ऊपर पड़ गई, वरना कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था. 

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

इंस्टाग्राम पर aahanslittleworld नाम के इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शख्स अपने हाथ में हेलमेट लेकर खड़ा है और उसके दूसरे हाथ में चिमटा है. इस चिमटे से यह शख्स हेलमेट के अंदर से कुछ निकालने की कोशिश कर रहा है. बाद में उस शख्स ने चिमटे की मदद से हेलमेट के अंदर से एक सांप को खींचकर बाहर निकाला है, जिसे देखकर शायद आपके होश उड़ सकते हैं. चिमटे में दबा होने के कारण सांप छूटने के लिए छटपटाता दिख रहा है. बाद में वह सांप को लेकर घर के बाहर फेंकने के लिए चला जाता है. 

यूजर्स ने लिखा, लकी हो, पहनने से पहले देख लिया

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो गया है. इसे 27 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि 11 लाख लोग इसे प्ले करके देख चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स करके रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, लकी हो कि हेलमेट पहनने से पहले देख लिया. एक यूजर ने लिखा, अब हेलमेट पहनने से पहले हमेशा ये वीडियो याद आएगा. एक यूजर ने लिखा, भाई थैंक्यू, अब से नो हेलमेट, वो कंस्ट्रक्शन वाला हेलमेट ही सही रहेगा. एक यूजर ने सलाह भी दी है कि घबराने की क्या जरूरत है, बस अपने हेलमेट की सिलाई सही रखिए. एक यूजर ने नया हेलमेट खरीदने की सलाह दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement