Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मारपीट और डांस नहीं बल्कि लड़कियों ने मेट्रो में किया ऐसा काम, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

Metro Viral Video: नागपुर मेट्रो का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग कई तरह के सवाल कर रहे हैं.

मारपीट और डांस नहीं बल्कि लड़कियों ने मेट्रो में किया ऐसा काम, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

Metro Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आपने मेट्रो के कई वायरल वीडियो देखे होंगे. किसी वीडियो में आपने कुछ लड़कियों को डांस करते होगा तो वहीं कभी उन्हें मेट्रो में मारपीट भी करते देखा होगा. सोशल मीडिया पर आए दिन मेट्रो के वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. इन दिनों मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लड़कियां मारपीट और डांस नहीं बल्कि कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं, जिन्हें देखकर लोग दंग रह गए. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियां मेट्रो में फैशन शो कर रही हैं. ये शो 28 अगस्त को नागपुर के मेट्रो में हुआ. जहां महिलाओं ने रंग बिरंगे कपड़े पहनकर फैशन शो किया. ऐसे में मेट्रो में बैठे अन्य यात्री हैरान रह गए, उन्हें कुछ देर तक समझ में ही नहीं आया कि तरह-तरह के कपड़े पहनकर लड़कियां ऐसा क्यों कर रही हैं? अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

पढ़ें : तोशाखाना केस में पूर्व PM इमरान खान को बड़ी राहत, इस्‍लामाबाद HC ने रिहाई का दिया आदेश

वायरल हुआ मेट्रो का वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फैशन शो में 2 साल से लेकर 50 साल तक के लोगों ने हिस्सा लिया था. मॉडल्स ने जो ड्रेस पहनी हुई थी, वो फैशन इंस्टीट्यूट्स के छात्रों ने डिजाइन किए थे. जानकारी के लिए बता दें कि नागपुर मेट्रो का एक स्कीम चलता है, जिसका नाम 'सेलिब्रेशन ऑन व्हील्स' है.  इसके तहत अलग-अलग संगठनों, समूहों और व्यक्तियों को शुल्क लेकर ऐसे कार्यक्रम आयोजन करने की अनुमति होती है. 

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2023: पहले दो मैचों में नहीं खेलेगा भारत का यह स्टार खिलाड़ी, टीम इंडिया को बड़ा झटका!

मेट्रो का वीडियो देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स 

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए.  कुछ लोगों ने हैरानी जताते हुए कहा कि अब बस यही देखना रह गया था. वहीं, कुछ यूज़र्स ने कहा कि ये सब क्या होने लगा है. एक यूजर ने कहा कि ये तो यात्रियों का मुफ्त में मनोरंजन हो गया. इस वीडियो अब तक कई लोगों ने शेयर किया है. वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement